छालीवुड एक्टर-डायरेक्टर प्रकाश अवस्थी लड़ेगें लोकसभा चुनाव, इस सीट से ठोकी दावेदारी | Chhaliwood actor and director Prakash Awasthi will contest Lok Sabha election

छालीवुड एक्टर-डायरेक्टर प्रकाश अवस्थी लड़ेगें लोकसभा चुनाव, इस सीट से ठोकी दावेदारी

छालीवुड एक्टर-डायरेक्टर प्रकाश अवस्थी लड़ेगें लोकसभा चुनाव, इस सीट से ठोकी दावेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 14, 2019/10:28 am IST

धमतरी। छालीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर प्रकाश अवस्थी ने आगामी लोकसभा चुनाव में महासमुंद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। प्रकाश अवस्थी का कहना है कि वे जनता की सेवा करना चाहते हैं। उसके दुख-सुख में शामिल होना चाहते है।

छालीवुड एक्टर का मानना है कि गांवों में स्थिति आज भी खराब है और इसके पीछे उन्होंने शासन की नीति को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में लोगों को स्वालंबी बनाने के बजाए उन्हें कामचोर बनाया जा रहा है, जिससे वे काफी दुखी हैं। उनका कहना है कि गांव-गांव में शराब और जुए की लत लगा दी गई है। लिहाजा इसके लिए वह सत्ता का रूख अपनाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : वैलेंटाइन डे पर राहुल ने कहा, नफरत करने वाले के सीने में प्यार भर दूं.. हर हाल में जीतेंगे 2019 

वहीं राजनीतिक पार्टी में शामिल होकर चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रकाश अवस्थी ने कहा कि अभी पार्टी तय नहीं है और उनके लिए जनता की सेवा सर्वोपरि है। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव में भी उन्हें चुनाव लड़ने का आफर मिला था लेकिन कुछ कारणों से वे चुनाव नही लड़ पाए।

 
Flowers