छत्तीसगढ़ का पहला पतंजलि परिधान स्टोर,योग ऋषि स्वामी रामदेव ने किया शुभारंभ,शादी-विवाह के भी खास परिधान मिलेंगे | Chhatisgarh's first Patanjali garment store

छत्तीसगढ़ का पहला पतंजलि परिधान स्टोर,योग ऋषि स्वामी रामदेव ने किया शुभारंभ,शादी-विवाह के भी खास परिधान मिलेंगे

छत्तीसगढ़ का पहला पतंजलि परिधान स्टोर,योग ऋषि स्वामी रामदेव ने किया शुभारंभ,शादी-विवाह के भी खास परिधान मिलेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 19, 2019/10:46 am IST

रायपुर। योग ऋषि स्वामी रामदेव ने देश के नौवें और छत्तीसगढ़ के पहले पतंजलि परिधान स्टोर का शुभारंभ किया। रायपुर के पंडरी स्थित शोरूम पहुंचकर उन्होंने शोरूम का शुभारंभ किया।

इससे पहले रायपुर पहुंचने पर गोयल ग्रुप ऑफ कंपनीज़ के MD नरेन्द्र गोयल, राजेन्द्र गोयल और डायरेक्टर दिनेश गोयल ने उनका स्वागत किया। शुभारंभ के बाद उन्होंने कहा कि अपने देश के कारीगरों का सम्मान करना हमारा उद्देश्य है। इस शोरूम में शादी-विवाह के लिए खास परिधान उपलब्ध है, करीब 35 सौ से ज्यादा विकल्प हैं।

पढ़ें-रेखा नायर के पास तीन करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा, डीजी मुक…

इस मौके पर स्वामी रामदेव मीडिया से मुखातिब हुए और पुलवामा आतंकी हमले पर बयान दिया। रामदेव ने कहा कि सिर्फ शांति के नारे लगाने से बात नहीं बनेगी, बल्कि भारत को क्रांतिकारी कदम उठाना होगा। उन्होंने कहा कि अब आर-पार की लड़ाई के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KINURe7aUZ4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers