छत्तीसगढ़: किसानों को बोनस के बाद बीजेपी ने 66+ सीटों का तय किया लक्ष्य

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 26 Sep 2017 03:02 PM, Updated On 26 Sep 2017 03:02 PM

 

छत्तीसगढ़ में लगातार चौथी बार सरकार बनाने का दम भर रही भारतीय जनता पार्टी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अपना लक्ष्य 66 से ज्यादा सीटें करने का ऐलान किया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने दिल्ली से लौटने के बाद ये बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुई बैठक में 2018 विधानसभा और 2019 लोकसभा चुनाव पर चर्चा हुई, जिसमें विधानसभा में कम से कम 66 सीट और लोकसभा में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीट जीतने पर विचार-विमर्श हुआ। कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ के धान किसानों को बोनस देने के बाद प्रदेश में भाजपा 66 सीटों से ज्यादा पर जीत के बारे में सोच रही है। उन्होंने कहा कि जीत की रणनीति के तहत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जो निर्देश दिए हैं, उन सभी निर्देशों का शत प्रतिशत पालन करने पर मिशन पूरा होगा।

अमित शाह से मिले सीएम रमन, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने जानकारी दी कि दिल्ली में मिले निर्देशों को मण्डल स्तर पर ले जाने की कार्ययोजना तैयार कर ली गई है और दिवाली के त्योहार के बाद प्रदेश भर में बैठकों का दौर चलेगा। उन्होंने बताया कि 25 अक्टूबर 2017 से अगस्त 2018 तक सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के लिए कार्यक्रम तैयार किए जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने 25 अक्टूबर को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संभावित छत्तीसगढ़ दौरा की भी जानकारी दी। 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के दिन बीजेपी रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का भी आयोजन कराएगी।

अमित शाह से मिले ज़मीन घोटाले के आरोपों से घिरे बृजमोहन अग्रवाल

धरमलाल कौशिक ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मेयर प्रमोद दुबे के भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने के मुद्दे पर चल रहे अटकलों के दौर पर कहा कि महापुरुषों के जीवन से सभी को सीख लेना चाहिए, जिसकी जहां श्रद्धा हो वहां से सीख लेने में कोई भी हर्ज नहीं होता। महापुरुषों को जाति-धर्म और राजनीति से ऊपर उठकर देखना चाहिए। कल पंडित दीनदयाल जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए थे प्रमोद दुबे, जो कांग्रेस के नेता हैं।

Web Title : Chhattisgarh : BJP targets 66+ seats after bonus to farmers

जरूर देखिये