छत्तीसगढ़ बीजेपी के सभी बड़े नेता बने ‘चौकीदार’, ट्विटर पर किया ऐलान | Chhattisgarh biggest leader of BJP became the ‘chaukeedaar’ announced on Twitter

छत्तीसगढ़ बीजेपी के सभी बड़े नेता बने ‘चौकीदार’, ट्विटर पर किया ऐलान

छत्तीसगढ़ बीजेपी के सभी बड़े नेता बने ‘चौकीदार’, ट्विटर पर किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 17, 2019/1:02 pm IST

रायपुर । रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी कर लिया है। पीएम मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के साथ छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। रमन सिंह ने चौकीदार लगाने के साथ ही हैशटैग के साथ ट्वीट किया है ‘चौकीदार फिर से’। अमर अग्रवाल और बृजमोहन अग्रवाल ने भी ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया है। वहीं इन दिनों ‘मैं भी चौकीदार’ ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में है।

ये भी पढ़ें-बीजेपी ने जारी की आंध्र प्रदेश और अरूणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के उम्मीवारों की सूची

शनिवार को पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन की शुरुआत की थी।​ जितने भी मंत्रियों ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा है सभी ने ट्वीट कर अपने लक्ष्य के बारे में भी जानकारी दी है। इसे उन्होंने ‘मैं भी चौकीदार’ और ‘चौकीदार फिर से’हैशटैग के साथ पोस्ट किया है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि चोर को पकड़ने का काम चौकीदार का होता है, इसलिए सारे चोर विचलित है, अब हम सारे भाजपाई चौकीदार हो गए हैं हम देश को किसी चोर को नहीं सौपेंगे ।