छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी का आज महासमुंद दौरा, जिला कार्यालय में लेंगी बैठक | Chhattisgarh BJP in-charge D. Purandeswari visits Mahasamund today, will meet in district office

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी का आज महासमुंद दौरा, जिला कार्यालय में लेंगी बैठक

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी का आज महासमुंद दौरा, जिला कार्यालय में लेंगी बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 5, 2021/2:25 am IST

रायपुर। तीन दिवसीय प्रदेश के दौरे में पहुंची भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी आज महासमुंद जाएंगी। यहां भाजपा जिला कार्यालय में विभिन्न स्तर की बैठकें लेंगी। प्रदेश प्रभारी के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय साथ रहेंगे। बता दें कि डी. पुरंदेश्वरी सोमवार को मुंगेली में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

Read More News: MP Ki Baat: शिव का ‘रुद्रावतार’! आखिर मुख्यमंत्री को क्यों लेना पड़ा ये रुद्रावतार?

प्रभारियों की बैठक में जिस तरह से नसीहत दी है कि अब पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना चाहिए यानि कि अब भाजपा नेताओं को वीआईपी कल्चर छोड़कर फील्ड में उतरना होगा। जनता के बीच जाकर उन्हें पार्टी की रीति-नीति और केंद्र व राज्य की पूर्व की सरकार द्वारा किए जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना होगा।

Read More News: CG Ki Baat: 9 हजार करोड़ वाली सियासत! डी पुरंदेश्वरी ने मांगा 9 करोड़ का हिसाब, तो सत्ता पक्ष ने 

बता दें कि प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी पार्टी के सभी प्रदेश स्तरीय नेता, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, पूर्व विधायक अलग-अलग इलाकों में जाकर जिला प्रभारियों की बैठक ले रहे हैं। इस दौरान प्रदेश प्रभारी कांग्रेस पर कई आरोप भी लगाए हैं।

Read More News: सत्येंद्र यादव का गंभीर आरोप, कहा- मेरे निष्कासन के पीछे कांग्रेस से भाजपा में गए बड़े नेताओं का हाथ, लगा सवालिया निशान

 
Flowers