छत्तीसगढ़ बजट 2021: भाजपा प्रवक्ता ने कहा बजट में इच्छाशक्ति की कमी, प्रदेश को गर्त में डालने की तैयारी | Chhattisgarh budget 2021: BJP spokesperson said lack of willpower in the budget, preparations to put the state in a trough

छत्तीसगढ़ बजट 2021: भाजपा प्रवक्ता ने कहा बजट में इच्छाशक्ति की कमी, प्रदेश को गर्त में डालने की तैयारी

छत्तीसगढ़ बजट 2021: भाजपा प्रवक्ता ने कहा बजट में इच्छाशक्ति की कमी, प्रदेश को गर्त में डालने की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 1, 2021/12:52 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नीलू शर्मा ने भूपेश बघेल द्वारा प्रस्तुत बजट को अत्यंत निराशाजनक व इच्छाशक्ति की कमी बताते हुए कागजों का पुलिंदा बताया है। उन्होंने कहा कि योजनाओं के लिए तो बड़े-बड़े आंकड़े दिखाकर बाजीगरी दिखाई लेकिन यह बताना भूल गए की योजनाओं के लिए जारी राशि किस विभाग किस मद से व्यय होगी।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ बजट 2021 पर रमन सिंह बोले- ‘विकास के नाम पर अर्चन डालते हो तुम, न्याय के नाम पर अन्याय …

उन्होंने कहा कि कौन से विभाग के द्वारा राशि व्यय की जाएगी, एजेंसी कौन होगी, जिस कार्य के लिए वाह-वाही लूट रहे हैं जैसे मनरेगा की मजदूरी भुगतान, कोरोना से जंग, स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह केंद्र की राशि से किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री आवास के लिए राज्य का अंशदान की क्या स्थिति है, केंद्र की राशि के बावजूद राज्य उसे क्यों नहीं बनवा रही है।

ये भी पढ़ें: BSP में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर NSUI का हल्ला…

उन्होंने कहा कि किस विभाग में कितने जनहित के कार्य स्वीकृत हैं जैसे सवाल अनसुलझे हैं ये बजट नहीं छत्तीसगढ़ को आर्थिक गर्त में डालने की तैयारी है। बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज भूपेश सरकार द्वारा 97 हजार 106 करोड़ का बजट पेश किया गया है।

 
Flowers