छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने लिखा कलेक्टर को लिखा पत्र, दुकानों को रोजाना खोलने की मांगी अनुमति | Chhattisgarh Chamber of Commerce white latter to Collector and demands permission to open all shops daily

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने लिखा कलेक्टर को लिखा पत्र, दुकानों को रोजाना खोलने की मांगी अनुमति

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने लिखा कलेक्टर को लिखा पत्र, दुकानों को रोजाना खोलने की मांगी अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : May 26, 2020/11:47 am IST

रायपुर: कोरोना संकट को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 31 तक लॉकडाउन 4.0 लागू कर दिया गया है। इस दौरान सरकार ने कई जरूरी सेवाओं और गैर जरूरी सेवाओं को छूट दी है। लेकिन दुकानों को अभी रोज खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। लंबे समय से दुकानें बंद होने से कई दुकानदारों के बीच आर्थिक संकट की स्थिति पैदा हो गई है। आर्थिक तंगी को देखते हुए छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने रायपुर कलेक्टर को पत्र लिखकर दुकानों को प्रतिदिन खोलने की अनुमति प्रदान करने की बात कही है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी की रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन वाले विकासखंडों की नई सूची, 95 कंटेनमेंट जोन भी घोषित

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने अपने पत्र ​में लिखा है कि हमारी दुकानें पिछले 80 दिनों से बंद है, जिसके चलते व्यापारियों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। राजधानी रायपुर अब ऑरेंज जोन में शामिल हो गया है। अब यहां कोरोना मरीजों की संख्या दहाई तक भी नहीं पहुंची है, ऐसे हालात में अब रायपुर में दुकानों को प्रतिदिन खोलने की अनुमति प्रदान किया जाना चाहिए।

Read More: लॉकडाउन में सचिन ने बनाई मैंगो कुल्फी, वाइफ को दिया सरप्राइज