छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने जारी किया सरकार की पोल खोलती 6 विवादित सीडी | Chhattisgarh Congress released 6 disputed CDs

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने जारी किया सरकार की पोल खोलती 6 विवादित सीडी

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने जारी किया सरकार की पोल खोलती 6 विवादित सीडी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 13, 2017/6:01 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़  में सेक्स सीडी  कांड अभी शांत नही हुआ है उसके पहले ही कांग्रेस के गलियारे में सीडी की सियासत  जोर पकड़ने लगी है.एक ओर रमन सरकार अपने सुशासन को दिखाने के लिए दिन रात एक कर रही है वही कांग्रेस ऐसा कोई भी मौका उन्हें पलटवार करने के लिए नहीं छोड़ रही है कल शाम कांग्रेस  ने 6 मंत्रियों और एक सांसद की सीडी जारी कर फिर से सियासी बवाल मचा दिया है. 

 ये भी पढ़े –विनोद वर्मा की रिमांड चौथी बार बढ़ी, 23 दिसंबर तक रहेंगे रिमांड पर

आपको बता दे कि कांग्रेस द्वारा जारी सीडी किसी मंत्री के अंदरूनी मामले का नही है लेकिन जो बातें इस सीडी में है वो राजनीतिक गलियारे में हलचल जरूर ला सकती है दरअसल कांग्रेस ने जो सीडी जारी किया है उसमें मंत्री राजेश मूणत, अजय चंद्राकर, भईया लाल राजवाड़े, रमशीला साहू और सांसद बंशीलाल महतो के विवादित बोल है,इसके साथ ही मंत्री केदार कश्यप और बृजमोहन अग्रवाल पर जो मामले उजागर हुए है उसका विस्तार है.

ये भी पढ़े- जेल में बंद विनोद वर्मा से मुलाक़ाती कक्ष में मिले भूपेश बघेल

इस सीडी का सच क्या है ये तो भाजपा अपने पलटवार से देगा लेकिन कॉंग्रेस की सीडी में कुछ मामले तो ऐसे भी है जिन्हें जनता भी भूल चुकी है ,सरकार के  14 साल पूरा होने पर बकायदा प्रेसवार्ता कर सीडी के रूप ने जारी किया. शहर कांग्रेस अध्यक्ष विकास उपाध्याय ने कहा कि सीडी ये वही मंत्री और सांसद जो सरकार के 14 साल की उपलब्धियां गिना रहे हैं, लेकिन इनके चाल-चरित्र किस रूप में ये सीडी में मौजूद इनके विवाद बोल से देखे और समझे जा सकते हैं. विकास उपाध्याय ने सरकार से सवाल किया है कि क्या ये है अनुशासित भाजपा का चाल और चरित्र. कांग्रेस ने जो सीडी जारी किया है.

 ये भी पढ़े-सेक्स सीडी कांड: विनोद वर्मा ने सेशन कोर्ट में लगाई जमानत याचिका