मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, बुलाई गई विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक | Chhattisgarh Congress will protest against Modi government

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, बुलाई गई विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, बुलाई गई विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 2, 2019/11:17 am IST

रायपुर। केन्द्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हल्ला बोलने जा रही है। देशभर में 5 से 15 नवंबर तक कांग्रेस विभिन्न मुद्दों को लेकर दिल्ली में धरना प्रदर्शन करेगी है। इसी की तैयारियों को लेकर रविवार को राजीव भवन में कांग्रेस विधायक, जिलाअध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई गई है।

Read More news:मंत्री ने पूर्व सीएम को दी नसीहत, कहा- मन की विचलन दूर करें

इस बैठक में पीसीसी प्रभारी पीएल पुनिया और पूर्व केन्द्रीय मंत्री भक्त चरण दास मौजूद रहेंगे। बैठक को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि केन्द्र के कारण देश में मंदी, बेरोजगारी और महंगाई की स्थिति पैदा हो गई है। इसलिए केन्द्र के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। बता दें कि पीसीसी धान एमएसपी मुद्दे पर केन्द्र सरकार को घेरने के लिए रणनीति तैयार कर रही है।

Read more news:पीसीसी चीफ के लिए राहुल भैय्या के सुझाए नाम को किया मंत्री ने किया …

आपको बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज उच्चस्तरीय मीटिंग बुलाई गई थी। जिसमें मोदी सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनाई है। इस रणनीति के मुताबिक कांग्रेस मंदी और बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/8uQX4Ty6qSA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers