छत्तीसगढ़ फिल्म कलाकारों को मिला बीजेपी का साथ, प्रदेशाध्यक्ष ने दी सरकार को चेतावनी

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 05 Jun 2019 02:03 PM, Updated On 05 Jun 2019 02:20 PM

रायपुर। राजधानी के सभी मल्टीप्लेक्स के सामने प्रदर्शन कर रहे छत्तीसगढ़ फिल्म कलाकारों पर कार्रवाई के बाद राजनीति तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ी कलाकारों के इस आंदोलन में बीजेपी ने भी हवा दे दी है। इस मामले को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी का बयान साममने आया है। उसेंडी ने सरकार को दो टूक चेतावनी दी है कि छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं के हितों की रक्षा करना सरकार का काम है।

ये भी पढ़ें- हर दिन 10 हजार ई चालान काटेगी ट्रैफिक पुलिस, घर पहुंचने से पहले मिल...

उसेंडी ने बघेल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ अस्मिता की बात करने वालों के राज में छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं को जेल जाना पड़ रहा है। उसेंडी ने सरकार से मांग की है कि फिल्म निर्माताओं के हित में सरकार आदेश जारी करे। अन्यथा कलाकारों के पक्ष में भी बीजेपी आंदोलन करेगी।

ये भी पढ़ें- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दी ईद-उल-फितर की मुबारकबाद

ईद के मौके पर अंबुजा मॉल के बाहर प्रदर्शन कर रहे कलाकार बुधवार सुबह से ही मल्टीप्लेक्स के बाहर दर्शकों से हाथ जोड़ निवेदन कर रहे थे कि आज के प्रदर्शन में वो उनका सहयोग करें और मूवी न देखें।

ये भी पढ़ें- सरकार की राशन दुकान संचालकों को बदलने वाली घोषणा से PDS संघ में हड़कंप

बता दें आज बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की मूवी भारत रिलीज हुई है। सलमान ईद के दिन ही फिल्म रिलीज करते हैं लिहाजा मल्टीप्लेक्स में लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। कलाकारों का आरोप है कि छत्तीसगढ़ फिल्म को मल्टीप्लेक्स में तवज्जो नहीं दिया जा रहा है। लिहाजा कलाकार प्रदर्शन कर अपनी हक की लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं। प्रदर्शन में फिल्म निर्माताओं के साथ कलाकार कई दिनों से विरोध प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भीमा मंडावी हत्याकांड की NIA जांच पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड...

सरकार की तरफ से गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने फिल्म निर्माताओं को फोन कर उनकी समस्याओं पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया था। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा वे उनके साथ हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Web Title : Chhattisgarh film stars get BJP together BJP state president warns the government

जरूर देखिये