एसटीएफ की टीम को मिली बड़ी सफलता, नक्सलियों के जनताना समूह का अध्यक्ष गिरफ्तार

 Edited By: Renu Nandi

Published on 24 May 2019 07:31 PM, Updated On 24 May 2019 07:31 PM

सुकमा। जिला सुरक्षाबल और एसटीएफ की टीम को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसके तहत नक्सलियों के समूह जनताना सरकार का अध्यक्ष गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि सुरक्षाबल और एसटीएफ के जवान जब किस्टाराम थाना क्षेत्र में सर्चिंग कर रहे थे उस दौरान उन्होंने इसे पकड़ा और गिरफ्तार किया है।
ये भी पढ़ें -कोचिंग सेंटर में आगजनी से 17 बच्चों की मौत, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नक्सली की तलाश बहुत पहले से की जा रही थी। उस पर ग्रामीणों के हत्या में शामिल होने के भी आरोप थे। ज्ञात हो कि गुरुवार की सुबह सर्चिंग पर निकली बीएसएफ और डीआरजी की टीम की नक्सलियो से मुठभेड़ हुई है।
ये भी पढ़ें -जीत के जश्न में टुटा विजय रथ, महिला गंभीर

मुठभेड़ के बाद इलाके की सर्चिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। जहां मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद की थी। बता दें कि बोड़ा गांव से बीएसएफ व डीआरजी की संयुक्त टीम नक्सली गश्त लगाकर पर रवाना हुई थी। इसी दौरान नक्सलियो से जवानों की मुठभेड़ हो गई, जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से भाग खड़े हुए। जिसके बाद घटननास्थल का मुआयना करने पर 2 नग प्रेशर कुकर बम,28 नग एसएलआर के जिंदा राउंड,२ नग एसएलआर मैगजीन , रेडियो 2 नग , एच एच रेडियो सेट 2नग , पिट्ठू बैग 12 नग , सोलर प्लेट 1 नग , नक्सली साहित्य,खाना बनाने का बर्तन, एव अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की गई थी।

Web Title : Chhattisgarh : naxal arrested in sukma

जरूर देखिये