मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, प्रदेश के सभी संभागों में होगी बारिश, बना चक्रवाती घेरा | Chhattisgarh Weather alert here will be rain in all divisions of the state

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, प्रदेश के सभी संभागों में होगी बारिश, बना चक्रवाती घेरा

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, प्रदेश के सभी संभागों में होगी बारिश, बना चक्रवाती घेरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 30, 2020/7:56 am IST

रायपुर। मौसम का मिजाज फिर से बदलने वाला है। मौसम विभाग ने आज चेतावनी जारी करते हुए अगले कुछ घंटों बाद प्रदेश के सभी संभागों में बारिश की आशंका जताई है। प्रदेश के कुछ स्थानों में गरज चमक के साथ हल्की बारिश के आसार है। तेज हवाओं के साथ बिजली और ​ओले गिरने की संभावना है। जिसके चलते मौसम विभाग ने लोगों को अलर्ट किया है।

Read More News: ऋषि कपूर की स्वेटर पहनकर शाहरुख खान ने लूटा था लड़कियों का दिल, DDLJ का वो सीन कोई नहीं भूलता

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अचानक बारिश और तेज घूप के चलते लगातार तापमान में उतार—चढ़ाव का दौर जारी है। वहीं अब मौसम विभाग ने कल छत्तीसगढ़ के लगभग सभी संभागों में एक-दो स्थान पर हल्की वर्षा की चेतावनी जारी की है।

Read More News: अमेरिका में बीते 24 घंटे में 2502 लोगों की गई जान, मौत का आंकड़ा 60 हजार के पार

मौसम विशेषज्ञों के अनुसार ओडिशा और उसके आसपास चक्रीय चक्रवाती घेरा बना हुआ है। जिसके चलते अब कुछ घंटों बाद मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। यही नहीं मौसम वैज्ञानिकों की माने तो कल यानी शुक्रवार को प्रदेश के कुछ हिस्सों में तेज हवा के साथ ओले भी गिरेंगे।

Read More News: ऋषि कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी

आंधी तूफान के साथ हुई बारिश से तापमान में एकदम से कमी आ गई थी। इसके बाद सोमवार को भी आसमान में काले बादल छाए रहे हैं। वहीं मंगलवार से मौसम खुल गया। जिसके चलते लोगों को शाम में गर्मी का एहसास हुआ। बुधवार गर्मी का एहसास हुआ। वहीं आज भी लोगों को सुबह से तेज धूप के चलते गर्मी का एहसास हुआ। वहीं अब कुछ घंटों के बाद मौसम में बदलाव के आसार है।

Read More News: इरफान के निधन पर ‘पान सिंह तोमर’ गैंग के पूर्व सदस्य ने जताया दुख, शूटिंग के पलों को किया याद

 
Flowers