मौसम: बस कुछ ही घंटे और.. प्रदेश के इन जगहों में होगी भारी बारिश, जारी हुई चेतावनी | Chhattisgarh weather report, will be heavy rain in many district

मौसम: बस कुछ ही घंटे और.. प्रदेश के इन जगहों में होगी भारी बारिश, जारी हुई चेतावनी

मौसम: बस कुछ ही घंटे और.. प्रदेश के इन जगहों में होगी भारी बारिश, जारी हुई चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 26, 2019/12:42 pm IST

रायपुर। प्रदेश में एक बार फिर से मौसम के मिजाज बदल गया है। जिसकी वजह से अगले 24 घंटे में प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो सकती हैै। राजधानी रायपुर सहित अन्य जिलों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। धनतेरस से पहले जोरदार बारिश हुई थी। वहीं, अब दिवाली के त्यौहार में बारिश खलल डाल सकती है।

Read More News: दिवाली की शॉपिंग कर घर लौट रहे तीन युवकों को डंपर ने कुचला, दो की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा

शनिवार सुबह से आसमान में हल्के बादल छाए रहे है। वहीं, दक्षिण बस्तर में हल्की बारिश हुई। इधर मौसम विभाग के अनुसार उत्तरी ओडिशा से पश्चिम असम तक एक द्रोणिका बना हुआ है। जो कि पशिम बंगाल के गंगा के तराई वाले क्षेत्र से गुजर रही है। इसी वजह से प्रदेश के दक्षिणी हिस्से के कुछ जिलों में गरज चमक के साथ हल्की से माध्यम बारिश होने के आसार हैं।

Read More News:छत्तीसगढ़ में अप्रत्यक्ष प्रणाली से ही होंगे मेयर और अध्यक्ष के चुना…

राजधानी रायपुर की बात करें तो अगले 24 घंटे आंशिक बदल छाए रहेंगे, और दोपहर या शाम के समय गरज चमक के साथ छींटे पड़ेंगे। दीवाली में बारिश की बूंदे पड़ने की संभावना है। इसके साथ ही दिवाली के बाद से तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी।