छत्तीसगढ़ की बेटी 'प्रीति' की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, पहली ही फिल्म में विद्या बालन के साथ आएंगी नजर | Chhattisgarh's Daughter Priti sai bang entry in Bollywood

छत्तीसगढ़ की बेटी ‘प्रीति’ की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, पहली ही फिल्म में विद्या बालन के साथ आएंगी नजर

छत्तीसगढ़ की बेटी 'प्रीति' की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, पहली ही फिल्म में विद्या बालन के साथ आएंगी नजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 10, 2021/1:52 pm IST

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ की रहने वाली प्रीति साय अब बॉलीवुड फिल्म में दिखने जा रही हैं। विद्या बालन अभिनीत फिल्म शेरनी में प्रीति साय एक फॉरेस्टर का रोल कर रही हैं। ये प्रीति की पहली फिल्म है, जो बहुत जल्द रिलीज होने वाली है।

Read More: IFS officers transferred MP : प्रदेश में तीन IFS अधिकारियों के तबादले, दो जिलों के DFO बदले गए, देखें सूची

प्रीति ने बताया कि इस फिल्म में वह एक फॉरेस्टर के रोल में हैं। शेर और जानवरों को कैसे ट्रंकुलाइज किया जाता है, उनकी सुरक्षा कैसे की जाती है, इस फिल्म में वह इसी किरदार में दिखेंगी। प्रीति ने बताया कि इस फिल्म में कई मशहूर एक्टर काम कर रहे हैं और उन्हें भी इस फ़िल्म में काम करके काफी अच्छा लग रहा है।

Read More: जिंदा नवजात बच्ची को मृत बताकर कूड़ेदान में फेंका, ​प्राइवेट अस्पताल की बड़ी लापरवाही उजागर

प्रीति ने आगे बताया कि बॉलीवुड में काम करने की इच्छा थी, जिसके चलते मैंने घर छोड़ दिया और मुंबई चली गई। वहां पता नहीं था क्या करूंगी? लेकिन किस्मत ने साथ दिया पहले मैंने कास्टिंग की और अब विद्या बालन के साथ फिल्म शेरनी में काम कर रही हैं। इस फिल्म में मैं फॉरेस्टर के रोल में हूं और इसमें कई बड़े-बड़े एक्टर काम कर रहे हैं।

Read More: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश में मानसून की दस्तक, कई जिलों में भारी बारिश के लिए अलर्ट जारी

 
Flowers