जल्द ही कोरोना मुक्त हो जाएगा छत्तीसगढ़ का सरगुजा, 3 साल की बच्ची समेत 26 ने जीती जंग, अब 1 केस बचा | Chhattisgarh's Surguja will be free soon, 26 years old, including 3-year-old girl

जल्द ही कोरोना मुक्त हो जाएगा छत्तीसगढ़ का सरगुजा, 3 साल की बच्ची समेत 26 ने जीती जंग, अब 1 केस बचा

जल्द ही कोरोना मुक्त हो जाएगा छत्तीसगढ़ का सरगुजा, 3 साल की बच्ची समेत 26 ने जीती जंग, अब 1 केस बचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 15, 2020/9:10 am IST

अंबिकापुर। कोरोना संक्रमण के विस्फोट के बीच सरगुजा जिले से एक राहत भरी खबर सामने आई है यहां 26 कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ हुए। मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है दिलचस्प बात ये की स्वस्थ हुए मरीजों में एक 3 साल की बच्ची भी शामिल है। ऐसे में अब सरगुजा जिले में 1 एक्टिव केस ही बचा हुआ है। जबकि कोविड अस्पताल में अलग—अलग जिले के करीब 72 संक्रमित मरीजों का इलाज जारी है।

Read More News: नए मरीज मिले, इंदौर में बीते 24 घंटों में 6 नए मरीज मिले 4 की मौत, रिकवरी रेट में 

दरअसल अम्बिकापुर के कोविड-19 अस्ताल में अम्बिकापुर के अलावा अलग-अलग जिलों के संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए दाखिल कराया जा रहा है। वहीं राहत की बात यह है कि यहां अब तक कोई केजुअल्टी नहीं हुई है।

Read More News: कृषि मंत्री कमल पटेल पर कांग्रेस का पलटवार, वीडियो जारी कर कहा- जानकारी दुरुस्त कर लें

बल्कि मरीज स्वस्थ होकर लौट रहे है। ऐसे ही 26 मरीजों को सोमवार को डिस्चार्ज किया गया। जिन्होंने कोरोना को हराया। सबसे सुकून वाली बात ये है कि कोरोना से जंग जीतने वाले लोगों में एक 3 साल की बच्ची भी शामिल है जो लखनपुर के क्वारंटाइन सेंटर में पॉजिटिव पाई गई थी। इस तरह अम्बिकापुर में अब तक 98 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

Read More News: स्वास्थ्य अधिकारी-कर्मचारियों के लिए विभाग का आदेश, कोरोना ड्यूटी करने वालों को किया जाएगा