छिंदवाड़ा कलेक्टर को जांच में क्लीन चिट, शिवराज के हेलीकॉप्टर को नहीं दी थी लैंड करने की अनुमति

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 26 Apr 2019 03:18 PM, Updated On 26 Apr 2019 05:25 PM

भोपाल। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच मध्यप्रदेश में एसीएस ने छिंदवाड़ा कलेक्टर को हेलीकॉप्टर लैंडिंग/उड़ान के मामले में क्लीन चिट दे दी है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के हेलीकॉप्टर को जानबूझकर लैंड करने की अनुमति न देने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की थी।

निर्वाचन आयोग ने इसकी जांच का जिम्मा एसीएस को सौंपा था। एसीएस मनोज श्रीवास्तव ने जांच के कलेक्टर को क्लीन चिट दे दी है। एससीएस के दिए गए जांच रिपोर्ट को एटीएस ने निर्वाचन आयोग को भेज दिया है। बता दें कि पूरा मामला शिवराज सिंह के छिंदवाड़ा दौरे का है। बुधवार को उनका छिंदवाड़ा में रोड शो और आमसभा थी। इसके लिए उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी से वक्त मांगा था। लेकिन कलेक्टर ने उनके हेलिकॉप्टर को शाम 6 बजे तक लैंड करने की अनुमति नहीं दी। बीजेपी का कहना है कि इस वजह से उनका रोड शो और आमसभा अस्त-व्यस्त हो गई।

यह भी पढ़ें : गांधी नगर इलाके से तीन बहनें लापता, 8वीं, 9वीं और 10वीं की हैं छात्राएं, अपहरण का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस 

अनुमति न मिलने के बाद सीएम शिवराज सिंह ने जनसभा में मंच से छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा था, ‘ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा।‘ इसके बाद उनके इस बयान की शिकायत कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है।

Web Title : Chhindwara Collector was given a clean chit in the investigation

जरूर देखिये