चिदंबरम की बढ़ी चिंता, अग्रिम जमानत याचिका खारिज, अब ईडी हिरासत में लेकर करेगी पूछताछ | Chidambaram's anticipatory bail plea rejected

चिदंबरम की बढ़ी चिंता, अग्रिम जमानत याचिका खारिज, अब ईडी हिरासत में लेकर करेगी पूछताछ

चिदंबरम की बढ़ी चिंता, अग्रिम जमानत याचिका खारिज, अब ईडी हिरासत में लेकर करेगी पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 5, 2019/6:38 am IST

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिंदबरम की अग्रिम जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी हैृ। खबर ये है कि अब ईडी मामले में पी। चिदंबरम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है। पी. चिदंबरम की सीबीआई हिरासत आज ही खत्म हो रही है। सु्प्रीम कोर्ट की दलील है कि चिदंबरम को अंतरिम जमानत देने से जांच में रूकावट आ सकती है। इसलिए अंतरिम जमानत याचिका खारिज की गई है।

पढ़ें –बारिश के चलते 20 उड़ानें रद्द, स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान, जरूरत पड़ने पर ही 

आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम अभी भी केंद्रीय जांच ब्यूरो की हिरासत में हैं। अंतरिम जमानत और सीबीआई कस्टडी के मसले पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। अदालत ने अपना फैसले पढ़ते हुए कहा कि एजेंसी की तरफ से केस डायरी को अदालत में पेश किया जा सकता है।

पढ़ें- बाइक की डिक्की में रखे 1 लाख रुपए पार, अज्ञात चोरों…

सुप्रीम कोर्ट में पी. चिदंबरम की ओर से सीबीआई की हिरासत का विरोध किया गया था, हालांकि राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने पी. चिदंबरम को 5 सितंबर तक की सीबीआई हिरासत में भेज दिया था। 21 अगस्त को सीबीआई ने पी. चिदंबरम को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से ही वह हिरासत में हैं।

पढ़ें- 10 सालों से बिना वेतन लिए छात्रों को पढ़ा रहे हैं ये शिक्षक, हर वक्त रहती है बच्चों की चिंता.. देखिए

अब असल जन्नत बन रहा जम्मू कश्मीर