मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुब्रत साहू पहुंचे बालोद, मतदाता जागरूकता अभियान को दिखाई हरी झंडी | Chief Electoral Officer Subrata Sahu at Balod Voter Awareness Campaign

मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुब्रत साहू पहुंचे बालोद, मतदाता जागरूकता अभियान को दिखाई हरी झंडी

मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुब्रत साहू पहुंचे बालोद, मतदाता जागरूकता अभियान को दिखाई हरी झंडी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : April 9, 2019/10:57 am IST

बालोद। छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुब्रत साहू मंगलवार को अपने एक दिवसीय प्रवास मे हेलीकाप्टर से बालोद पहुंचे।जहां सुब्रत साहू ने बालोद के सरदार वल्लभ भाई पटेल मैदान मे मतदाता जागरूकता अभियान के तहत बाईक रैली को हरी झंडी दिखाई। वही खुद भी इस बाईक रैली मे सम्मिलित होकर यहां किये जा रहे मतदाता जाकरूकता के प्रयास मे हिस्सा बने।

ये भी पढ़ें –अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों के सामने तीन लोगों ने की आत्मदाह की कोशिश

उसके बाद उन्होंने कलेक्टोरेट मे द्वितीय चरण के निर्वाचन को लेकर अधिकारियो की बैठक ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वही मीडिया से चर्चा में कहा कि आगामी चुनाव को शांतिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न कराने सभी अधिकारियो को दिशा निर्देष दिया गयाहै। जिले के कुछ गाॅवो मे ग्रामीणो द्वारा अपनी मांगो को सामने रखकर चुनाव बहिष्कार करने की चेतावनी पर उन्होने कहा कि चुनाव बहिष्कार करना किसी भी समस्या का समाधान नही है। .मतदाता अपनी ताकत का उपयोग मतदान के रूप मे करें। साथ ही क्षेत्र की समस्या को संवैधानिक मंच से जनप्रतिनिधियो के माध्यम से रख सकते है।