जब बे"कार" हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तो लोगों ने ऐसे बनाया मजाक !

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 13 Oct 2017 11:35 AM, Updated On 13 Oct 2017 11:35 AM

जब से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बे-कार हुए है, तब से सोशल मीडिया पर लोगों को नया मसाला मिल गया है। खबर के सामने आते ही लोगों ने अपनी क्रिएटीविटी दिखाना शुरू कर दिया, लोगों ने चटकारे ले-ले कर खबर का मजाक बनाया। वैसे भी इस कार का चोरी होना कोई छोटी खबर तो है नहीं, एक तो यह कार सचिवालय से चोरी हुई है और दूसरा यह कि यह वही कार है जिसने केजरीवाल को सचिवालय तक पहुंचाया। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की वैगन-आर कार गुरूवार को दिल्ली सचिवालय के गेट नंबर 3 के पास से चोरी हो गई।

रोहिंग्या शरणार्थियों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई

जब केजरीवाल पहली बार मुख्यमंत्री बने थे तब शपथ लेने अपनी इसी कार से रामलीला मैदान पहुंचे थे। बताया जाता है सीएम का इस कार से भावनात्मक लगाव है। क्योंकि यह कार आम आदमी पार्टी के आंदोलन की गवाह रही है। वैसे अभी केजरीवाल इस कार का उपयोग नहीं कर रहे थे। कार का उपयोग आम आदमी पार्टी यूथ विंग की इंजार्च वंदना सिंह कर रही थी।

आरुषि मर्डर केस: HC ने सबूतों के अभाव में तलवार दंपति को बरी किया

वंदना ने बताया की वे सुबह 11ः45 पर कार से सचिवालय आई और गेट नंबर 3 के पास कार पार्क की जिसके बाद जब वह दोपहर को लगभग ढाई बजे बाहर आई तो देखा कि कार वहां पर नहीं थी। सीसीटीवी के फुटेज चेक करने पर पता चला कि कोई अनजान शख्स कार लेकर जा रहा है। लेकिन सीसीटीवी फुटेज में उसका चेहरा ठीक से दिखाई नहीं दे रहा। वैसे दिल्ली पुलिस के रोजमाचे कार चोरी की रिपोर्ट से भरे रहते है लेकिन अब मुख्यमंत्री की कार चोरी होने के बाद शायद दिल्ली पुलिस की नींद खुले और वे इस तरह के बदमाशों पर शिकंजा कसे।

Web Title : Chief Minister Arvind Kejriwal's car stolen from Delhi Secretariat

जरूर देखिये