'देवी अवार्ड' समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री, विभिन्न क्षेत्रों ख्यातिलब्ध महिलाओं को किए सम्मानित | Chief Minister attends 'Devi Award' function, honors eminent women in various fields

‘देवी अवार्ड’ समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री, विभिन्न क्षेत्रों ख्यातिलब्ध महिलाओं को किए सम्मानित

'देवी अवार्ड' समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री, विभिन्न क्षेत्रों ख्यातिलब्ध महिलाओं को किए सम्मानित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 28, 2020/4:11 pm IST

इंदौर। विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित करने के लिए सीएम कमलनाथ शहर के रेडिसन होटल में ‘देवी अवार्ड’ फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे। यहां पर सीएम ने महिलाओं को प्रदेश की आर्थिक स्थिति बढ़ाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि महिलाएं ही हैं जो आर्थिक मूल्यों को अब तक जीवित रखे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: IT छापेमार कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, सीएम बघेल बोले- किसी भी हद तक …

सीएम ने कहा कि महिलाओं से कहना चाहूंगा कि अपने शहर के साथ-साथ अपने प्रदेश को भी समझना होगा और समाज सेवा के साथ-साथ देश सेवा में भी आगे आना होगा। मुझे गर्व है कि मैं इतने सामाजिक महिलाओं का सम्मान करने जा रहा हूं, उन्होंने कहा कि हमें मध्य प्रदेश की पहचान भोपाल गैस ट्रेजेडी और माफियाओं से नहीं बल्कि महिलाओं के सम्मान और आर्थिक तौर पर आगे बढ़ रहे मध्य प्रदेश से करना है।

ये भी पढ़ें: इस पर्यटन स्थल को अब मिलेगी ​वैश्विक पहचान, देश के पहले जियो पार्क …

वहीं सीएम से सम्मान पाने वाली युवतियों ने कहा इस सम्मान को पाकर वे काफी गौरवान्वित है और सीएम ने समय-समय पर उनकी काफी मदद की है और वह इस सम्मान के बाद अब ज्यादा से ज्यादा युवतियों को इस क्षेत्र में लाकर ना केवल प्रदेश को आगे लेकर जाएंगे बल्कि संपन्न मध्यप्रदेश और महिलाओं को आगे लाने के लिए ज्यादा काम करेंगे।

ये भी पढ़ें: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप के बाद गर्भपात के मामले में कलेक्टर की …

 
Flowers