मुख्यमंत्री भूपेश का दिल्ली दौरा रद्द, कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में होना था शामिल | Chief Minister Bhupesh Baghel Delhi visit canceled

मुख्यमंत्री भूपेश का दिल्ली दौरा रद्द, कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में होना था शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश का दिल्ली दौरा रद्द, कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में होना था शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 10, 2019/4:17 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दो दिवसीय दिल्ली दौरा रद्द हो गया है। पूर्व निर्धारित योजना के मुताबिक वे गुरु्वार की शाम दिल्ली रवाना होने वाले थे, लेकिन यह दौरा किन्हीं कारणों से रद्द हो गया है। दिल्ली में उन्हें कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक में शामिल होना था।

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की अहम बैठक शुक्रवार को नई दिल्ली में रखी गई हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को  इस की बैठक में शामिल होंना था। इसके लिए मंगलवार की शाम रवाना होना था। इसके बाद वे 11 जनवरी को इस बैठक में शामिल होते।

यह भी पढ़ें : सीबीआई चीफ आलोक वर्मा पद से हटाए गए, चयन समिति ने लिया फैसला 

कांग्रेस की इस बैठक में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष होने के नाते मुख्यमंत्री को इसमें शामिल होना था। साथ ही प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया भी इस बैठक में शामिल होते। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भी इस बैठक में मौजूद रहने की बात कही जा रही है। अब मुख्यमंत्री का दौरा किन्हीं कारणों से रद्द होने के कारण पुनिया अकेल ही इस बैठक में शामिल होंगे।

 
Flowers