मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- अगर सिस्टम में नक्सली घुसे हैं तो उजागर करें | Chief Minister Bhupesh Baghel said that if the Naxalites have entered the system then highlight it.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- अगर सिस्टम में नक्सली घुसे हैं तो उजागर करें

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- अगर सिस्टम में नक्सली घुसे हैं तो उजागर करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 17, 2019/6:15 am IST

रायपुर। सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने भाजपा के राजनीतिक प्रस्ताव पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर सिस्टम में नक्सली घुसे हैं तो उजागर किया जाए, साथ ही कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद बेहतर काम हुआ है,और पूरे छत्तीसगढ़ में बदलाव देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें: उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कमलनाथ सरकार की गिनाई उपलब्धियां

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि प्रदेश में ऑटोमोबाइल के सेक्टर में बढ़ोतरी हुई है। सीएम बघेल ने कहा है कि बदलाव उन्हें नजर नहीं आता है, जिन्होंने प्रदेश भर में कमीशन खोरी की है। पूर्व सीएम पर हमला बोलते हुए कहा है कि रमन सिंह मोबाइल बांटे और स्काई वॉक बनाए हैं, जिसका क्या उपयोग किया जाए आज तक समझ नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: इस क्षेत्र में अब पूर्व मुख्यमंत्री का काम देखेंगे उनके बेटे कार्तिकेय, लोगों के बीच शुरू किया चौपाल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके खुद का क्षेत्र राजनांदगांव आकांक्षी जिले में शामिल हो गया हैं। इससे बड़ी बिडम्बना और क्या हो सकती है। वहीं रमन सिंह के मानसून सत्र छोटा होने वाले बयान पर सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि रमन सिंह अपना पुराना कार्यकाल देखें कि कितने दिन का सत्र होता था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/acJHQuNbSwc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers