मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- 'इस बार भाजपा शून्य में आउट' | Chief Minister Bhupesh Baghel said, 'this time BJP is out in zero'

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- ‘इस बार भाजपा शून्य में आउट’

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- 'इस बार भाजपा शून्य में आउट'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 11, 2019/5:21 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर 3 चरणों में चुनाव होंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आचार संहिता लागू होने से पहले मुख्यमंत्री निवास में पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 3 चुनाव के नतीजे हमारे खिलाफ थे, लेकिन इस बार भाजपा को शून्य में आउट करेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार से बीजेपी नेता हताश में डूबे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:एकात्म परिसर में बीजेपी की बैठक, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की उपलब्धि शून्य है। छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा और डॉ. रमन सिंह को नकारा है, और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नकारेंगे। इसके साथ ही सीएम ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह खुद एक तड़ीपार हैं। उन्होंने कहा कि नक्सलियों ने हमारे नेताओं को गिन-गिन कर मारा है। इससे पता चलता है कि हमारा नक्सलियों से क्या रिश्ता है।

ये भी पढ़ें:केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- ‘अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करने पर भरोसा 

राजनीतिक दलों के साथ ही निर्वाचन आयोग ने भी चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी है। छत्तीसगढ़ में इस बार 1 करोड़ 89 लाख वोटर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। पिछले चुनाव में 1 करोड़ 76 लाख वोटर्स ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था।

 
Flowers