मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गरियाबंद दौरे पर, इस कार्यक्रम में होंगे शामिल

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 24 Jun 2019 06:50 AM, Updated On 24 Jun 2019 08:34 AM

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को गरियाबंद के दौरे पर रहेंगे। सीएम भूपेश बघेल सुबह 11.45 बजे मैनपुर पहुंचेंगे। यहां से वे रानी दुर्गावती बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री दोपहर करीब सवा बजे रायपुर लौटेंगे, उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें: राइट टू वॉटर के लिए सरकार ने बनाया ‘वॉटर सेल', सचिव स्तर के अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

सीएम मैनपुर मुख्यालय में रानी दुर्गावती बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित हो रहे कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां आदिवासी समाज के लोग उनका सम्मान करेंगे। बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद भूपेश बघेल का गरियाबंद जिले में पहला दौरा है। इस कार्यक्रम की सबसे खास बात ये है..कि मुख्यमंत्री की उपस्थिति वाले इस कार्यक्रम में अध्यक्षता कोई राजनीतिक नेता नहीं बल्कि एक गरीब बुजुर्ग कुल्हाड़ी घाट की बल्दी बाई कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर विधायक अमरजीत सिंह भगत का बड़ा बयान, कही ये बात

बता दे कि ये वही बल्दी बाई हैं जिनके घर पर साल 1984 में राजीव गांधी और सोनिया गांधी ने कंदमूल खाए थे। जिसके कारण आदिवासी समाज ने उन्हें ही कार्यक्रम का अध्यक्ष बनाया है। कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बारिश को देखते हुए मैनपुर में वाटरप्रूफ स्टेज और पंडाल बनाया गया है।

Web Title : Chief Minister Bhupesh Baghel today will be involved in this program, on the cruise tour

जरूर देखिये