मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज से बस्तर दौरा, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल | Chief Minister Bhupesh Baghel visits Bastar from today, will be involved in many programs

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज से बस्तर दौरा, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज से बस्तर दौरा, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 9, 2021/1:52 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 9 जनवरी से बस्तर संभाग के दौरे पर रहेंगे। वे मुख्यमंत्री 9 और 10 जनवरी को संभाग के नारायणपुर जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान वे नारायणपुर में विकास कार्याें का लोकार्पण-शिलान्यास करने के बाद आम सभा को संबोधित करेंगे तथा केन्द्रीय विद्यालय नारायणपुर, आदर्श गौठान केरलापाल, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम विद्यालय सिंगोडीतराई, रामकृष्ण मिशन आश्रम के कार्यक्रम सहित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Read More News:  रिश्वत लेते वायरल हुआ पटवारी का वीडियो, इस काम के लिए किसान से मांगे थे 20 हजार रुपए

मुख्यमंत्री 9 जनवरी को रायपुर से सुबह 10.45 बजे हेलीकाप्टर से रवाना होकर दोपहर 12 बजे नारायणपुर जिले के केरलापाल पहुंचेंगे। जहां वे आदर्श गौठान का निरीक्षण करेंगे। दोपहर 12.55 बजे केन्द्रीय विद्यालय परिसर, गरांजी नारायणपुर का अवलोकन करेंगे। इसके बाद वे 1.40 बजे विभिन्न विकास कार्याें के लोकार्पण एवं भूमिपूजन और विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को सामग्री वितरण के बाद आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री अपरान्ह 3.55 बजे स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम विद्यालय सिंगोड़ीतराई का अवलोकन करने के बाद शाम 4 बजे पुलिस पेट्रोल पंप नारायणपुर का लोकार्पण करेंगे। शाम 4.45 बजे वे रामकृष्ण मिशन आश्रम नारायणपुर के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Read More News: जमीन का सीमांकन करने के दौरान आपस में भिड़े RI और पटवारी, जमकर हुई झूमाझटकी और मारपीट 

CM बघेल शाम 6.30 बजे विश्राम गृह नारायणपुर में विभिन्न संगठनों के प्रमुखों, समाज प्रमुखों, जनप्रतिनिधि, युवा प्रतिनिधि मण्डल और अधिकारियों से भेंट कर चर्चा करेंगें और वहीं रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन 10 जनवरी को पूर्वान्ह 11.30 बजे फूलझाडू प्रोसेसिंग केन्द्र का अवलोकन करेंगे और 11.45 बजे मलखम्ब प्रदर्शन एवं मलखम्ब एकेडमी के खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त करेंगे।

Read More News:  CG Ki Baat: पुरानी चिट्ठी…नई लड़ाई! कहां जाकर थमेगी पुरानी चिट्ठी पर शुरू हुई नई जंग? 

पूर्व मुख्यमंत्री रमन ने किया कटाक्ष

सीएम के बस्तर दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इंफ्रास्ट्रक्चर क्या होता है नहीं जानते। दो साल में सड़कों के लिए कोई योजना तो बनाई नहीं, बीजेपी के शासन में किए कामों का लोकार्पण कर रहे सीएम, बस्तर में पहले नेशनल हाईवे मिट्टी का होता था, हमारे कार्यकाल में कोंटा तक पक्की सड़कें बनी है, जब मैं सीएम बना तब 1200 किमी सड़कें थी। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत जिसे 2100 किमी किया है । इधर मुख्यमंत्री के नक्सल प्रभावित जिलों के दो दिवसीय दौरे को देखते हुए इलाके में सर्चिंग बढ़ा दी गई है । पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों का अलर्ट कर दिया गया है । DGP डीएम अवस्थी ने बताया कि आईजी इंटेलिजेंट बस्तर के दौरे पर हैं वे सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे हैं ।

Read More News: ’हनीट्रैप’ का जिन्न…CD वाला सबूत! हो सकता है सफेदपोश नेता, अफसर, मंत्रियों के करीबी, उद्योगपतियों के नामों का