मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम दिल्ली रवाना होंगे, केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिल | Chief Minister Bhupesh Baghel will leave Delhi this evening, Central Election Committee will be included in the meeting

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम दिल्ली रवाना होंगे, केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम दिल्ली रवाना होंगे, केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 21, 2019/5:25 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे नियमित विमान से दिल्ली जाएंगे। भूपेश बघेल शुक्रवार को दिल्ली में आयोजित कांग्रेस केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगे। सीईसी की बैठक आगामी तीन दिनों तक होगी। इस दौरान छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें:मिशन 2019: दिल्ली से रायपुर तक सियासत में हलचल, छत्तीसगढ़ में बीजेपी से किसको मिलेगी टिकट?

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अब तक 5 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। और बचे हुए 6 लोकसभा प्रत्याशियों के नामों पर भी सिंगल नाम तय कर लिए गए हैं। लेकिन अब इन नामों पर एक बार फिर से चर्चा या फेरबदल होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें:राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा- ‘बीजेपी नेता बार-बार बदल रहे स्टेटमेंट’

वहीं बीजेपी छत्तीसगढ़ में अपने सभी सांसदों की टिकट काटने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सभी सीटों पर बीजेपी नए उम्मीदवारों को मौका देगी। और ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ में भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट देखकर अपने उम्मीदवारों का नाम तय करेगी।