इस शहर को मुख्यमंत्री ने दी कई सौगातें, राजस्व अनुभाग कार्यालय...महिला महाविद्यालय सहित इन चीजों की घोषणा | Chief Minister gave many gifts to this city, Revenue Section Office ... announced these things including Women's College

इस शहर को मुख्यमंत्री ने दी कई सौगातें, राजस्व अनुभाग कार्यालय…महिला महाविद्यालय सहित इन चीजों की घोषणा

इस शहर को मुख्यमंत्री ने दी कई सौगातें, राजस्व अनुभाग कार्यालय...महिला महाविद्यालय सहित इन चीजों की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 7, 2019/9:45 am IST

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सरकण्डा में बिलासपुर जिले को 159.38 करोड़ रूपए के विकास कार्यों की सौगात दी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कृषि महाविद्यालय भवन सहित विभिन्न कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन किया।

read more: पुलिस गश्त के दौरान गलगम के जंगलों से दो स्थाई वारंटी नक्सली गिरफ्तार, अपहरण और हत्या के प्रयास का आरोप

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कई घोषणाएं की है। जिसमें उन्होने कहा है कि तखतपुर में राजस्व अनुभाग कार्यालय स्थापित किया जाएगा, तखतपुर में शासकीय महिला महाविद्यालय के लिये बजट लाया जाएगा, सकरी में भी शासकीय महाविद्यालय की स्थापना को अगले बजट में शामिल किया जाएगा। तखतपुर में दुग्ध डेयरी उत्पाद संबंधी पाठ्यक्रम शुरू करेंगे।

read more: विवाह सहायता की राशि में भी बाबू ने मांगा कमीशन, लोकायुक्त की टीम ने बाबू को रिश्वत लेते दबोचा

वहीं पत्रकारों से चर्चा के दौरान अमित जोगी पर प्रश्न पूंछे जाने पर अपनी बातें कही। अमित जोगी को मेदांता अस्पताल में नहीं भेजे जाने को लेकर कहा कि अमित जोगी कैदी है जेल प्रशासन जाने की उन्हे वहां भेजना है कि नही भेजना।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/K4XSK6Djk84″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>