दावोस पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंटर कॉन्टिनेंटल ग्रुप के चैयरमेंन से की मुलाकात, प्रदेश मे निवेश पर की चर्चा | Chief Minister Kamal Nath arrives in Davos, meets InterContinental Group Chairman, discusses investment in the state

दावोस पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंटर कॉन्टिनेंटल ग्रुप के चैयरमेंन से की मुलाकात, प्रदेश मे निवेश पर की चर्चा

दावोस पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंटर कॉन्टिनेंटल ग्रुप के चैयरमेंन से की मुलाकात, प्रदेश मे निवेश पर की चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 22, 2020/10:29 am IST

भोपाल। वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की सालाना बैठक में शामिल होने के लिए दावोस पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज इंटर कॉन्टिनेंटल ग्रुप के चैयरमेंन पैट्रिक सेसका से मुलाकात की। इस मुलाकात में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सेसका को मध्यप्रदेश में बेहतर निवेश माहौल की जानकारी देते हुए होटल्स खोलने का न्यौता दिया।

ये भी पढ़ें:चपरासी और कम्प्यूटरऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार, बीआरसी अधिकारी के कहने पर मांगी थी रकम !

इस मौके पर कमलनाथ ने सेसका को प्रदेश के वाइल्ड लाईफ स्पॉट की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि उनका ग्रुप मध्यप्रदेश में निवेश करता है तो इसके उन्हें बेहतर परिणाम मिलेगे। इंटर कॉन्टिनेंटल ग्रुप की तरफ से मध्यप्रदेश में निवेश को लेकर रुचि दिखाते हुए ग्रुप के आला अधिकारियों ने भरोसा दिया कि वो मध्यप्रदेश में हेरिटेज होटल्स को लेकर बड़ी योजना तैयार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: गुरुघासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में अब 1 फरवरी को होंगे छात्र संघ च…

24 जनवरी तक चलने वाले वर्ल्ड इकॉनामी फोरम के दौरान मुख्यमंत्री पूरी दुनिया के बड़े उद्योगपतियों से मुलाकात कर उन्हें मध्यप्रदेश में निवेश करने और अपनी कंपनी खोलने का न्यौता दे रहे हैं ताकि प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिल सके।

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने प्रत्याशी ले रहे टोटके का सहारा! इस

 
Flowers