मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अफसरों को दिए निर्देश, इधर बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर लगाया ये आरोप | Chief Minister Kamal Nath gave instructions to officers, here BJP accuses state government

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अफसरों को दिए निर्देश, इधर बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर लगाया ये आरोप

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अफसरों को दिए निर्देश, इधर बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर लगाया ये आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 14, 2019/12:13 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने सड़कों पर बैठे गौवंश को हटाए जाने को लेकर प्लान बनाने के निर्देश अफसरों को दिए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अफसरों को निर्देश देते हुए कहा है की हाईवे पर बैठे हुए गौवंश को हटाकर गौशालाओं में तुरंत शिफ्ट करें ताकि बरसात में होने वाले हादसे रोका जा सके।

ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बटला हाउस’ को कोर्ट ने दिया झटका, फिल्म से 2 सीन्स 

सीएम कमलनाथ ने चिंता जाहिर करते हुए ये भी कहा कि बरसात के मौके पर सड़क हादसों में न सिर्फ वाहन चालक घायल होते हैं, बल्कि गौवंश को भी बड़ा नुकसान होता है। सीएम कमलनाथ ने अफसरों को ये भी कहा की जल्द ही सरकार पंचायत स्तर पर गौशालाओं का निर्माण करने जा रही है। जिससे ऐसे हादसों में कमी आएगी।

ये भी पढ़ें: इस शहर की सुरक्षा को लेकर पुलिस को बड़ी चुनौती, ,15 अगस्त पर सुरक्षा के कड़े 

उधर बीजेपी नेता कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि, मुख्यमंत्री कमलनाथ गौवंश का सिर्फ फिक्र और जिक्र कर रहे हैं। जबकि जमीन पर कोई काम नहीं हो रहा हैं। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल के मुताबिक सरकार बनने के बाद अब तक 8 महीनों में वचन पत्र के मुताबिक एक भी गौशाला नहीं खुली है।