गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत नाजुक, रखा गया डॉक्टरों की निगरानी | Chief Minister Manohar Parrikar's health condition is extremely critical

गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत नाजुक, रखा गया डॉक्टरों की निगरानी

गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत नाजुक, रखा गया डॉक्टरों की निगरानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 17, 2019/2:05 pm IST

गोवा: यहां से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि रविवार शाम गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की तबीयत फिर ​बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत नाजुक है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। फिलहाल उपचार जारी है। बता दें शनिवार को भी उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद से उन्हें राज्य सरकार के डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था।

गौरतलब है कि सीएम पर्रिकर की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस ने शनिवार को गोवा में एक बार फिर सराकार बनाने का दावा किया है। कांग्रेस के दावे के बाद भाजपा ने तत्काल अपने विधायकों की बैठक बुलाई थी। इसके बाद गोवा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने कहा था कि गोव में भाजपा की सरकार नहीं जा रही है और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ही बने रहेंगे। अगर उनको कुछ हो जाता है तो इसके बाद भी गोवा में भाजपा की सरकार बरकरार रहेगी।

पर्रिकर की सेहत लगातार खराब होने के कारण गोवा, मुंबई और अमेरिका सहित कई जगहों के अस्पतालों में उनका इलाज हो चुका है। इसके बावजूद उनकी सेहत में सुधार नहीं दिखी। बीते कुछ दिनों से उनकी तबीयत में लगातार खराब होती चली गई। इस बीच गोवा में उनकी सरकार पर भी संकट बना हुआ है।