मुख्यमंत्री बिजली विभाग के कर्मचारी संगठन से करेंगे मुलाकात, बेहतर बिजली व्यवस्था पर हो सकती है चर्चा | Chief Minister meets the employees of the Electricity Department to meet the organization, discussions may be on better power system

मुख्यमंत्री बिजली विभाग के कर्मचारी संगठन से करेंगे मुलाकात, बेहतर बिजली व्यवस्था पर हो सकती है चर्चा

मुख्यमंत्री बिजली विभाग के कर्मचारी संगठन से करेंगे मुलाकात, बेहतर बिजली व्यवस्था पर हो सकती है चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 25, 2019/4:38 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बिजली कौटती के चलते मुख्यमंत्री कमलनाथ बिजली विभाग के कर्मचारी संगठन से मंगलवार को मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में प्रदेश में हो रही बिजली कटौती के को लेकर सीएम विभाग के अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें: आईएम ज्वेल्स के ब्रांचों में छापा, 13 करोड़ की ज्वेलरी जब्त, 1 पिस्टल के साथ 50 कारतूस भी 

बता दे कि सीएम कमलनाथ दोपहर एक बजे वल्लभ भवन में बिजली संगठन के कर्मचारियों के बाथ बैठक करेंगे। कहा जा रहा है कि 15 साल में पहली बार बिजली कर्मचारी के संगठन को मुख्यमंत्री के साथ बैठने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें: बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर शिवराज सिंह की दिल्ली में बैठक, तय की जाएगी रणनीति

बता दे कि प्रदेश में अघोषित बिजली कटौती को लेकर भाजपा लगातार हल्ला बोल की रही है। बीजेपी का कहना है कि शिवराज सरकार में सरप्लस बिजली वाले मध्य प्रदेश में आज बिजली कटौती की नौबत सिर्फ और सिर्फ सरकारी लापरवाही और प्रबंधन की कमजोरी की वजह से हो रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/unbiecaBbOo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>