मुख्यमंत्री ने किया कलेक्टर की तारीफ, कहा- ठान लिया जाए तो हर चीज संभव | Chief Minister praised the collector of this district, said - if decided, everything is possible

मुख्यमंत्री ने किया कलेक्टर की तारीफ, कहा- ठान लिया जाए तो हर चीज संभव

मुख्यमंत्री ने किया कलेक्टर की तारीफ, कहा- ठान लिया जाए तो हर चीज संभव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 24, 2019/5:33 am IST

भोपाल। सूबे के मुखिया कमलनाथ ने विदिशा कलेक्टर की तारीफ की है। सीएम कमलनाथ ने कहा है कि विदिशा कलेक्टर व उनकी टीम द्वारा सफाई व्यवस्था को लेकर किया जा रहा कार्य सराहनीय व प्रशंसनीय है। यह दूसरों के लिये प्रेरक भी है।

ये भी पढ़ें: RBI के डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य का इस्‍तीफा, करीब 6 महीने का बचा था कार्यकाल

इसके साथ ही सीएम कमलनाथ ने कहा कि महात्मा गांधी जी का यही संदेश है कि कोई कार्य छोटा नहीं होता है, ठान लिया जाये तो हर चीज संभव है। बता दे कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार को को एक दिवसीय प्रवास पर झाबुआ दौरे पर जाएंगे। इस दौरान कमलनाथ झाबुआ में ‘स्कूल चलें हम’ अभियान का शुभारंभ करेंगे।

ये भी पढ़ें: आज से खुले स्कूल, स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी यहां करेंगे शुभारंभ

खबर के मुताबिक कमलनाथ सोमवार को दोपहर 12 बजे भोपाल से झाबुआ के लिए रवाना होंगे। झाबुआ के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में ‘स्कूल चलें हम’ अभियान का शुभारंभ करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह कार्यक्रम और जय किसान ऋण माफी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gkqdMGBMEh8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>