मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनाथ आश्रम और वृद्धाश्रम में मनाया अपना जन्मदिन | Chief Minister Shivraj Singh Chauhan celebrated his birthday in the orphanage and old age home

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनाथ आश्रम और वृद्धाश्रम में मनाया अपना जन्मदिन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनाथ आश्रम और वृद्धाश्रम में मनाया अपना जन्मदिन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 5, 2018/9:39 am IST

 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान का आज जन्म दिन है पुरे देश भर से उन्हें बधाई मिल रही है आज सुबह सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा है आपकी विनम्रता और सह्रदयता ने समाज के सभी वर्गों को जोड़कर रखा है. मैं आज शिवराज जी को जन्मदिन के मौके पर  उनकी लम्बी और स्वस्थ आयु की प्रार्थना करता हूं.

 

एक तरफ शिवराज सिंह को बधाई देने वालो का ताँता लगा है तो दूसरी तरफ बच्चो के लाड़ले मामा शिवराज सिंह भोपाल में अनाथ आश्रम में रह रहे बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 

 

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि जितना सुकून बच्चों के साथ समय व्यतीत करने में है उतना सुकून ज़िंदगी में कहीं नहीं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अपने पुरे परिवार के साथ वहां गए हुए थे।

 

इसी के साथ मुख्यम्नत्री भोपाल स्थित वृद्धाश्रम भी गए और बड़े बुजुर्गो से आशीर्वाद भी प्राप्त किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा बुजुर्गो के चेहरे पर अगर मुस्कुराहट आ जाये तो इससे बड़ा उपहार ज़िंदगी में नहीं माता पिता ही हमारे भगवान है  उन्हें ही पूजना सबसे बड़ी पूजा है सबकी ज़िंदगी में बुढ़ापा आना है इसलिए देवतुल्य माता पिता की सेवा करे इस अवसर पर उन्होंने तीर्थ यात्रा स्किम का भी उल्लेख किया।

 web team IBC24