मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने फोन पर की पुलिसकर्मियों से चर्चा, जनता की सेवा के लिए दिया धन्यवाद और हौसला भी बढ़ाया | Chief Minister Shivraj Singh discussed phone calls with policemen, thanked them for their service and also encouraged

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने फोन पर की पुलिसकर्मियों से चर्चा, जनता की सेवा के लिए दिया धन्यवाद और हौसला भी बढ़ाया

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने फोन पर की पुलिसकर्मियों से चर्चा, जनता की सेवा के लिए दिया धन्यवाद और हौसला भी बढ़ाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 7, 2020/8:29 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज कोरोना बीमारी के बीच डयूटी दे रहे पुलिसकर्मियों के साथ फोन से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। भोपाल के ऐशबाग थाना प्रभारी अजय नायक को फोन लगाकर सीएम ने पुलिस का अभिनंदन किया। सीएम ने कहा कि जनता की सेवा करते-करते पुलिस भी संक्रमित हो रही है, प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता पुलिस के साथ है।

ये भी पढ़ें:AIIMS निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया का दावा, देश के कुछ इलाकों में थर्ड फेज में पहुंचा कोरोना संक्रमण

सीएम शिवराज ने की पुलिसकर्मियों से चर्चा कर उनका हाल चाल जाना। ऐशबाग थाना प्रभारी अजय नायर को फोन कर थाना प्रभारी और उनके स्टाफ का हालचाल पूछा, सीएम ने थाना प्रभारी और उनके स्टाफ को प्रोत्साहित करते हुए कोरोना महामारी के संकट में पुलिस के कार्य को लेकर धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें: जबलपुर में आज होगी एक और कोरोना मरीज की छुट्टी, कलेक्टर ने कहा कर्फ…

इस दौरान सीएम ने पुलिस को भी सावधानी बरतने की सलाह दी, और कहा कि प्रदेश की साढ़े 7 करोड़ जनता पुलिस के साथ है, सीएम ने कहा जनता की सेवा करते करते पुलिस भी संक्रमित हो रही है। उन्होने पूरे पुलिस विभाग का हौसला भी बढ़ाया।

ये भी पढ़ें: राजधानी में फिर 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 22 नए कंटेनमेंट एरि…