बड़ी खबर: मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, बोले- बीजेपी ने झूठी भूमिका नहीं निभाई | Chief Minister submits resignation to Governor

बड़ी खबर: मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, बोले- बीजेपी ने झूठी भूमिका नहीं निभाई

बड़ी खबर: मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, बोले- बीजेपी ने झूठी भूमिका नहीं निभाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 8, 2019/10:35 am IST

मुंबई। मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने आज अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है। आज मुख्यमंत्री के पद का कार्यकाल खत्म हो रहा था। इस देखते हुए आज शाम साढ़े चार बजे देवेन्द्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

Read More News: नोटबंदी को याद कर फूटा लोगों का गुस्सा, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा- #आओ_मोदी_च…

मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद अब राज्‍य में सरकार बनेगी या राष्‍ट्रपति शासन लागू होगा इसके बारे में आज सस्‍पेंस खत्‍म भी हो सकता है। वहीं, चुनाव के परिणाम आने लेकर इस्तीफा देने तक भाजपा और शिवसेना के बीच चल रही तनातनी चरम पर पहुंच चुकी है।

Read More news:महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए आज का दिन खास, खत्म हो सकता है सस्प…

इस्तीफा देने के बाद देवेन्द्र फडणवीस ने कहा आज महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल खत्म हो रहा था। इसके बाद ही मुख्यमंत्री का पद भी। इसे देखते हुए मैंने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। वहीं, शिवसेना के साथ सरकार बनाने को लेकर कहा कि ढाई—ढाई साल पर सरकार बनाने की बात नहीं हुई और न ही बीजेपी ने कोई झूठी भूमिका नहीं निभाई। हमने 5 साल में महाराष्ट्र में विकास के कई काम किए है। हमारे अच्छे कामों के चलते जनता ने एनडीए को चुना। वहीं, आगे भी बीजेपी महाराष्ट्र की जनता के लिए काम करेेगी।