मुख्यमंत्री ने किया ‘छत्तीसगढ़ टी 20 लीग’ क्रिकेट चैम्पियनशिप की ट्रॉफी का अनावरण | Chief Minister unveiled the 'Chhattisgarh T20 league' cricket championship trophy

मुख्यमंत्री ने किया ‘छत्तीसगढ़ टी 20 लीग’ क्रिकेट चैम्पियनशिप की ट्रॉफी का अनावरण

मुख्यमंत्री ने किया ‘छत्तीसगढ़ टी 20 लीग’ क्रिकेट चैम्पियनशिप की ट्रॉफी का अनावरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 5, 2018/6:31 am IST

रायपुर-  मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज शाम यहां अपने निवास कार्यालय में ‘छत्तीसगढ़ टी 20 लीग’ क्रिकेट चैम्पियनशिप-2018 की ट्रॉफी का अनावरण किया। आयोजन समिति के प्रतिनिधि मण्डल ने सौजन्य मुलाकात में मुख्यमंत्री को बताया कि इस चैम्पियनशिप का आयोजन नया रायपुर के ग्राम परसदा स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पावर स्पोटर्स प्लस फाउण्डेशन और सार्थक ग्रुप के सहयोग से 13 मार्च से 27 मार्च तक किया जाएगा। प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की सात टीमें हिस्सा लेंगी। चैम्पियनशिप का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्टस चैनल पर किया जाएगा।

ये भी पढ़े – होली की रात एक ऐसा हादसा जिसने परिवार को हिला दिया

 

मुख्यमंत्री ने आयोजन की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस चैम्पियनशिप के माध्यम से प्रदेश के प्रतिभाशाली खिलाडि़यों को अपने खेल कौशल का प्रदर्शन करने का अच्छा मंच मिलेगा। आयोजकों ने मुख्यमंत्री को यह भी बताया कि चैम्पियनशिप के विजेता को 15 लाख रुपए, उप विजेता को 10 लाख रुपए और तीसरे स्थान पर आने वाली टीम को पांच लाख रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। इस अवसर पर भारतीय ओलंपिक संघ के संयुक्त सचिव श्री विक्रम सिंह सिसोदिया, चैम्पियनशिप आयोजन समिति के संरक्षक द्वय डॉ. हिमांशु द्विवेदी और श्री गजराज पगारिया, फाउण्डेशन के अध्यक्ष श्री तरुण मरवाह, सचिव श्री राजीव सोनी, छत्तीसगढ़ के प्रथम आईपीएल क्रिकेट खिलाड़ी श्री शुभम अग्रवाल, कूच बिहार ट्राफी में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी श्री सानिध्य हुरकत और एडव्होकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में शतक बनाने वाले खिलाड़ी श्री वजाहत रिजवी सहित आयोजन समिति के अनेक पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।

वेब टीम IBC24 

 

 
Flowers