मुख्यमंत्री आज करेंगे पीएचई विभाग की समीक्षा बैठक, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चा | Chief Minister will review the review meeting of PHE, know what issues will be discussed

मुख्यमंत्री आज करेंगे पीएचई विभाग की समीक्षा बैठक, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चा

मुख्यमंत्री आज करेंगे पीएचई विभाग की समीक्षा बैठक, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 13, 2019/4:55 am IST

भोपाल। सूबे के मुखिया कमलनाथ आज पीएचई विभाग की समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में ई-टेंडरिंग घोटाले को लेकर चर्चा होगी। इसके साथ ही पीएचई विभाग के अंतर्गत आने वाले जल निगम में ई टेंडर में बड़े घोटाले का अनुमान लगाया गया है, वहीं प्रदेश में जल संकट और पानी की व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: तीसरी जीत पर टीम इंडिया की नजर, भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला आज

इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में निवेश को लेकर बुधवार को बड़ी बैठक ली। बैठक में सीएम कमलनाथ ने स्पष्ट किया है कि प्रदेश में रोजगार और आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले निवेश को प्रोत्साहित किया जाएगा। उन्हें बेहतर एवं सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी।

ये भी पढ़ें: भीषण गर्मी झेल रहे प्रदेशवासियों को राहत की उम्मीद, इस शहर का गिरा 

वहीं जम्मू कश्मीर में अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले पर सीएम कमलनाथ ने कहा है कि सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए, जिनमें एक जवान संदीप यादव मध्यप्रदेश के देवास जिले के रहने वाले थे। सीएम कमलनाथ ने शहीद जवान के परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं जाहिर करते हुए कहा है कि वीर सपूत संदीप यादव की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।