मुख्यमंत्री की रैली में PWD ने इंजीनियरों को सौंपी गाय-सांडों को संभालने की जिम्मेदारी, आदेश जारी | chief minister yogi adityanth ganga yatra nine junior engineers deployed to stop cows and bulls uttar pradesh mirzapur

मुख्यमंत्री की रैली में PWD ने इंजीनियरों को सौंपी गाय-सांडों को संभालने की जिम्मेदारी, आदेश जारी

मुख्यमंत्री की रैली में PWD ने इंजीनियरों को सौंपी गाय-सांडों को संभालने की जिम्मेदारी, आदेश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 29, 2020/8:14 am IST

मिर्जापुर: यूपी सरकार इन दिनों अपने अनोखे आदेशों को लेकर चर्चा में है। जहां एक ओर सरकार के अधिनस्थ अधिकारियों ने समूहिक विवाह के लिए 20 शिक्षिकाओं की ड्यूटी लागने का आदेश जारी किया था, वहीं अब इंजीनियरों के लिए आवारा पशुओं को संभालने का आदेश जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के दौरान पीडब्ल्यूडी के इंजीनियरों को आवारा पशुओं को संभालने के लिए रस्सी लेकर आने को कहा गया है। अब यह आदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: उद्धव ठाकरे ने की पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी की तारीफ, शुरू हुआ अटकलों को दौर

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 जनवरी को ‘गंगा यात्रा’ के दौरान मिर्जापुर पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम के लिए पीडब्ल्यूडी ने आदेश जारी करते हुए 9 जूनियर इंजीनियरों की तैनाती की है। जारी आदेश में कहा गया है कि अवर अभियन्ता अपने गैंग के साथ 29-01-2020 को 8-10 रस्सी लेकर कार्यस्थल पर उपस्थित रहेंगे। यदि आवारा पशु सड़क पर आए तो उनको बांध कर रखेंगे ताकि मुख्यमंत्री के आवागमन में कोई व्यवधान उत्पन्न ना हो। बता दें कि इन सभी इंजीनियर्स की ड्यूटी पुलिस लाइन से लेकर बिरोही तक लगाई गई है और इन सभी को अपने साथ 8-10 रस्सी लाने के लिए भी कहा गया है।

Read More: सरकार का बड़ा आदेश, अब पुलिसकर्मियों को देनी होगी संपत्ति की जानकारी, नहीं तो..

वहीं, इस आदेश के जवाब में मिर्जापुर इंजीनियर एसोसिएशन ने विभाग को अनोखा जवाब दिया है। एसोसिएशन ने अपने जवाब में कहा है कि यहां पदस्थ जूनियर इंजीनियर पशुओं को पकड़ने में परिपक्व नहीं हैं। अत: निवेदन है कि आप किसी और ऐजेंसी को इस काम का जिम्मा सौंपें। हालांकि सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद विभाग ने यह आदेश रद्द कर दिया है।

Read More: हार के बाद बौखलाया पंच प्रत्याशी, घर-घर जाकर मतदाताओं से की गाली-गलौज, वापस मांगे बांटे हुए सामान

 
Flowers