जिले को मिली करोड़ों की सौगात, झाबुआ में मुख्यमंत्री का संबोधन, कहा- कृषि के क्षेत्र में क्रांति लाएंगे, वर-वधू को दिए शुभकामनाएं

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 24 Jun 2019 02:39 PM, Updated On 24 Jun 2019 02:21 PM

झाबुआ। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने झाबुआ पहुंचकर जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। सीएम ने कहा कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार की जरूरत है, उन्होंने कहा है कि जिस उम्मीदों के साथ प्रदेश में जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाई गई है, उसमें हम खरे उतरेंगे।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने किया कलेक्टर की तारीफ, कहा- ठान लिया जाए तो हर चीज संभव

सूबे के मुखिया कमलनाथ ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा, और नौजवानों के रोजगार पर ध्यान दिया जाएगा, झाबुआ में सीएम ने 85 करोड़ रूपए के कार्यों की सौगात दिए हैं, और 65 करोड़ के विकास कार्यों का भी शिलान्यास करेंगे। सीएम कमलनाथ ने कहा कि पिछले 6 महीनों में मैंने नीयत और नीति का परिचय दिया है, सीएम ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रदेश के सभी किसानों का कर्ज माफ होगा।

ये भी पढ़ें: जेल ब्रेक मामले का मास्टरमाइंड विनोद गिरफ्तार, एसपी ने की पुष्टि

बता दे कि इस दौरान सीएम कमलनाथ मुख्यमंत्री कन्या विवाह और निकाह सम्मेलन में शामिल हुए, इस दौरान सीएम कमलनाथ ने कई वर-वधू को आर्शीवाद दिए, सीएम कमलनाथ ने कहा कि आने वाले दिनों में कृषि के क्षेत्र में क्रांति लाएंगे, इस दौरान कार्य्रकम में पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया और जातू पटवारी भी मौजूद रहे।

Web Title : Chief Minister's address in Jhabua, said - will bring revolution in agriculture, best wishes to groom-bride

जरूर देखिये