मुख्य सचिव आरपी मंडल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर्स से की चर्चा, दिए ये अहम निर्देश.. जानिए | Chief Secretary RP Mandal discussed with collectors through video conferencing

मुख्य सचिव आरपी मंडल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर्स से की चर्चा, दिए ये अहम निर्देश.. जानिए

मुख्य सचिव आरपी मंडल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर्स से की चर्चा, दिए ये अहम निर्देश.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 30, 2020/6:55 am IST

रायपुर। मुख्य सचिव आर.पी. मण्डल ने आज यहां चिप्स कार्यालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित कलेक्टर्स कॉन्फ्रेंस में विभिन्न जिलों में गोधन न्याय योजना के क्रियान्वयन की स्थिति की समीक्षा की।

पढ़ें- कोरोना की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करेंगे तो ही लॉकडाउन की स्थिति से बचा जा सकता है- सीएम बघेल

मुख्य सचिव ने गोधन न्याय योजना के गोबर विक्रेता किसानों और पशुपालकों को 5 अगस्त को किए जाने वाले पहले भुगतान की प्रक्रिया के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। मुख्य सचिव ने विभिन्न जिलों में कोरोना संक्रमण की स्थिति, सुरक्षा और बचाव के उपायों की भी समीक्षा की।

पढ़ें- चिरायु अस्पताल से शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक लेंगे सीएम शिवराज, ऐ…

वीडियो कॉन्फ्रेंस में अपर मुख्य सचिव वित्त अमिताभ जैन, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, प्रमुख सचिव वन मनोज कुमार पिंगुआ, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी।

पढ़ें- पूर्व वन मंत्री और भाजपा नेता विक्रम उसेंडी भी …

प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी, कृषि उत्पादन आयुक्त डॉ. एम. गीता, स्वास्थ्य सचिव निहारिका बारिक सिंह, सहकारिता सचिव प्रसन्ना आर., मुख्यमंत्री के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी और नगरीय विकास विभाग के सचिव मती अलमेलमंगई डी. सहित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 
Flowers