घर में खेल रहे बच्चे पर गिरी दीवार, अस्पताल ले जाते वक्त मासूम ने तोड़ा दम | Child Death:

घर में खेल रहे बच्चे पर गिरी दीवार, अस्पताल ले जाते वक्त मासूम ने तोड़ा दम

घर में खेल रहे बच्चे पर गिरी दीवार, अस्पताल ले जाते वक्त मासूम ने तोड़ा दम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 2, 2018/8:32 am IST

गरियाबंद। गरियाबंद में घर के बाहर खेल रहे एक बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा हुआ बच्चे पर पुरानी दीवार गिर गई। जिससे दबकर बच्चे की मौत हो गई। घटना महेंद्रगढ़ गांव की है जहां आंगनबाड़ी में पढ़ने वाला 5 साल का मासूम मिनेश कुमार घर के बाहर ही खेल रहा था। इस दौरान 6 फीट ऊंची पुरानी दीवार के पास जाते ही दीवार भरभराकर गिर पड़ी। जिसके नीचे मासूम दब गया। आनन फानन में बच्चे को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन बीच रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें- दुआओं का असर, बोरवेल से सलामत निकली सना, 30 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

महेंद्रगढ़ गांव के आंगनबाड़ी में पढ़ने वाला 5 साल का मासूम मिनेश कुमार आज सुबह आंगनबाड़ी नहीं गया और घर के बाहर ही खेल रहा था इस दौरान पुरानी 6 फीट ऊंची दीवार के पास जाते ही दीवार भरभराकर गिर गया। जिसके नीचे मासूम दब गया घरवाले कुछ समझ पाते और निकाल पाते इसके पहले उसके सर पर बड़े-बड़े पत्थर पढ़ने के चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पढ़ें- शिक्षक संघ ने की टैबलेट्स वापसी की मांग, ई-अटेंडेंस के दौरान आती हैं अश्लील तस्वीरें

आनन फानन में 108 एंबुलेंस बुलाई गई जिसमें बच्चे को गांव से जिला चिकित्सालय लाया गया लेकिन इस बीच बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना से बच्चे की मां का रो रो कर बुरा हाल है उसने सोचा भी नहीं था कि हंसता-खेलता मासूम घर पर ही दर्दनाक हादसे का शिकार हो जाएगा। युवक का 1 साल का एक और छोटा भाई भी है जो घटना के वक्त उसके साथ नहीं था अन्यथा उसके साथ भी यह बड़ा हादसा हो सकता था। गरियाबंद जिला चिकित्सालय में परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम ना कराने हेतु आवेदन दिया है वहीं इस घटना पर मर्ग कायम कर गरियाबंद पुलिस विवेचना कर रही है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers