सेप्टिक टैंक में डूबने से किशोरी की मौत, परिजनों की गैर मौजूदगी में हुआ हादसा | Child dies due to drowning in septic tank Incident of absence of family Member

सेप्टिक टैंक में डूबने से किशोरी की मौत, परिजनों की गैर मौजूदगी में हुआ हादसा

सेप्टिक टैंक में डूबने से किशोरी की मौत, परिजनों की गैर मौजूदगी में हुआ हादसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 14, 2019/8:19 am IST

कटनी । जिले के कुठला थाना पौसरा खरखरी ग्राम की रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी शोभा यादव की घर में बने नवनिर्मित सेफ्टी टैंक में डूबने से मौत हो गई मौके । मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए कटनी जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

ये भी पढ़ें- मुश्किल में ममता सरकार, 107 विधायक भाजपा में होंगे शामिल !

परिजनों के मुताबिक घटना के दौरान घर पर कोई मौजूद नहीं था। जब परिजन घर पर पहुंचे तो भी उन्हें इस घटना का अंदेशा नहीं था। परिजनों की माने तो उनकी जानकारी में किशोरी स्कूल गई थी। स्कूल खत्म होने के लंबे समय तक जब शोभा घर नहीं लौटी तब उसकी तलाश शुरु की गई।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया की मंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक शुरू, 6 महीने के काम का लेगें हिसाब

काफी खोजबीन के बाद किशोरी घर में बन रहे शौचालय के गड्ढे में मिली। आनन-फानन में मृतक के भाई ने उसे निकला और जिला अस्पताल लेकर आया, लेकिन किशोरी के जिला अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों के मुताबिक शोभा जिस गड्ढ़े में डूबी मिली वह लगभग 7 फुट गहरा था । डॉक्टरों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gJtNMYaFddA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers