मां को झांसे में लेकर बदमाश ने किया बच्चे का अपहरण, पुलिस जुटी जांच

Reported By: Ravihemraj Sisodiya, Edited By: Renu Nandi

Published on 10 May 2019 03:32 PM, Updated On 10 May 2019 03:32 PM

इंदौर। इंदौर के सदर बाज़ार थाने से महज कुछ ही दूरी पर स्थित किराना दूकान से 15 साल के बच्चे के अपहरण की घटना सामने आई है ।बदमाश ने बच्चे के अपहरण के लिए पूरी योजना बनाई और ऐसा जाल बिछाया की मां ने अपहरण करने वाले युवक को उसके हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है। 

ये भी पढ़ें -कमलनाथ का मोदी पर निशाना , कहा - सरकार के पास कहने के लिए कुछ नहीं 


दरअसल शहर के सदर बाजार थाने से कुछ ही दूरी पर सचिन किराना स्टोर पर एक युवक पहुंचा । उसने पहले 15 साल के सचिन के हाथ मे किराना लिस्ट थमा दी और ये कहकर चले गया कि वो थोड़ी देर में आएगा। सचिन ने वही लिस्ट उसकी मां सविता को बताई तो सविता ने पहले दुकान में सामान देखा तो वो सब सामान नही था जो बदमाश ने लिस्ट में लिखा था । सविता ने सचिन को ही बाजार से सामान लाने के लिए लिस्ट सौंप दी और साथ मे 3 हज़ार रुपए भी दिए । सचिन दुकान पर गया भी लेकिन सामान 5 हज़ार का होने के कारण वापस आ गया ।
ये भी पढ़ें -अलवर बलात्कार मामले के खिलाफ भीम सेना ने किया विरोध प्रदर्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार

थोड़ी ही देर बाद वही युवक वापस आया उसने खुद को एसएफ का जवान बताया और घर मे शादी समाहरोह होना भी बताया ऐसी बातें कर वो सविता को अपनी जाल में फांस चुका था । जब महिला ने उसे कहा कि सामान 5 हज़ार का आ रहा है मैं मेरे बेटे को भेज रही हूं तो युवक ने साथ मे जाने का कहा और सचिन को साथ लेकर चला गया। जब घण्टो तक लौट कर नही आया तब सविता थाने पहुंची । पुलिस तुरन्त उसके साथ पहुंचकर आसपास के इलाकों में पहुंची ईद गाह स्थित सीसीटीवी चेक किये जसमे युवक बच्चे को ले जाता है दिख रहा है। कुछ दूर पर जाकर उसने एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपए भी निकाले है । पुलिस वहां के भी सीसीटीवी खंगाल रही है । माँ सविता के मुताबिक वो प्रायवेट जॉब करती है रोज़ाना शॉप पर नही बैठती वो युवक कौन था उसे नही पता लेकिन उसने इतनी बाते कर उसी अपने झांसे में ले लिया था । सचिन 15 साल का है किराना दुकान भी उसी के नाम पर है उसके पिता भी प्रायवेट जॉब करते है। बच्चे के अपहरण के बाद से ही उसकी मां थाने पर ही है उसकी आँखों से आंसू थमने का नाम नही ले रहे है।पुलिस के मुताबिक युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है । पुलिस ने आसपास के थानों में सूचना कर दी है । जानकारी जुटाई जा रही है कोशिश यही है कि बच्चा जल्दी ही मिल जाए । 

Web Title : Child kidnapping in indour

जरूर देखिये