बच्चों ने प्रिंसिपल मैडम को दिया लव लेटर, फिर बच्चों को दिए ऐसी सजा, जमकर हो रही आलोचना | Children gave love letter to the principal

बच्चों ने प्रिंसिपल मैडम को दिया लव लेटर, फिर बच्चों को दिए ऐसी सजा, जमकर हो रही आलोचना

बच्चों ने प्रिंसिपल मैडम को दिया लव लेटर, फिर बच्चों को दिए ऐसी सजा, जमकर हो रही आलोचना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 30, 2019/12:22 pm IST

नई दिल्ली। स्कूल में बच्चों द्वारा प्रिंसिपल मैडम को लव लेटर ​देने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में बच्चों को सजा देने वाली फोटो वायरल होने के बाद शिक्षकों की अब जमकर आलोचना हो रही है।

Read More News: फूल पहने इस एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, अब वायरल हो रही इन 11 फोटोज ने मचाया त…

इस गलती पर प्रिंसिपल मैडम के आदेश पर बच्‍चों के हाथ-पैर को रस्‍सी से एक बेंच से बांधकर उसे सजा दिया गया। बच्‍चों के साथ निर्मम व्‍यवहार की फोटो वायरल होने के बाद अब प्रिंसिपल मैडम ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है।

Read More News:लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्‍टेज पर गिरी ये पॉप सिंगर, अब जमकर वायरल…

प्रिंसिपल ने कहा कि उन्‍होंने बच्‍चों को नहीं बांधा। इतना ही नहीं, श्रीदेवी ने उल्‍टा बच्‍चों के माता-पिता पर आरोप लगाया और कहा कि बच्‍चों को बांधने का काम उनके पैरेंट्स ने किया है। हालांकि, वह इस सवाल का कोई जवाब नहीं दे पाईं कि पैरेंट्स ने बच्‍चों को स्‍कूल में क्‍यों बांधा?

Read More News:शादी के 7 साल बाद करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, सैफ से शादी के लि…

इस मामले को लेकर अब सामाजिक कार्यकर्ता भी आगे आ गए हैं, जिसके बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि मामला अनंतपुर जिले के कादिरी नगर पालिका में मासानम्पेट अपर प्राइमरी स्कूल का है। जिन बच्‍चों को यह दंड दिया गया उनमें से एक तीसरी कक्षा, जबकि दूसरा पांचवी का छात्र है। सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मामले में स्‍कूल प्रिंसिपल के ख‍िलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करने की मांग की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0m8F71hhZ44″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers