तिरुपति में अपहरित बच्चे को 48 घंटे के भीतर कर लिया जाएगा बरामद ! पुलिस का बड़ा दावा | Children rescued in Tirupati will be done within 48 hours! Big police claim

तिरुपति में अपहरित बच्चे को 48 घंटे के भीतर कर लिया जाएगा बरामद ! पुलिस का बड़ा दावा

तिरुपति में अपहरित बच्चे को 48 घंटे के भीतर कर लिया जाएगा बरामद ! पुलिस का बड़ा दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 6, 2021/4:11 am IST

राजिम। तिरुपति में बच्चे के अपहरण का मामला पुलिस सुलझाने के करीब पहुंच गई है। आंध्रप्रदेश पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान की है।
Read More: Road Safety World Series 2021: जमकर बोला सचिन-सहवाग का बल्ला, बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराया

CCTV में मुख्य आरोपी स्पष्ट रूप से दिखाई दिया है। आंध्र प्रदेश पुलिस ने दावा किया है कि 48 घंटे के भीतर बच्चे सहित आरोपी हिरासत में ले लिया जाएगा।
Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 274 नए संक्रमितों की पुष्टि, 3 कोरोना मरीजों की मौत

जिले के कुरूद गांव में रहने वाले बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया था। बताया जा रहा है कि बच्चा अपने परिजनों के साथ तिरुपति बालाजी का दर्शन करने गया हुआ था। इसी दौरान उसका अपहरण हो गया। मामले को लेकर परिजनों ने तिरुपति थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, ग्रामीणों ने जिला पंचायत सदस्य और एसपी से मदद की गुहार लगाई थी।

Read More: मध्यप्रदेश बजट 2021: आत्मनिर्भर एमपी का चौथा स्तंभ , ‘सुशासन’ पर सरकार का जोर

मिली जानकारी के अनुसार कुरूद गांव निवासी शख्स अपने परिवार के साथ तिरुपति बालाजी दर्शन करने गया हुआ था। इस दौरान उनके बच्चे का किसी ने अपहरण कर लिया था। मामले में परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।

Reda More: सरकारी नौकरी: शिक्षक पदों पर निकली बंपर भर्ती, सैलरी 60 हजार से ज्यादा, साथ में अन्य भत्ते भी