मां से मिलने ट्रेन पर निकल पड़े बच्चे, टीसी की मदद से हुई घर वापसी | Children set out on train to meet mother Returned to Madarsa with the help of TC

मां से मिलने ट्रेन पर निकल पड़े बच्चे, टीसी की मदद से हुई घर वापसी

मां से मिलने ट्रेन पर निकल पड़े बच्चे, टीसी की मदद से हुई घर वापसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 31, 2019/12:51 am IST

रायपुर। कुकरीपारा इलाके के मदरसे से 3 गायब बच्चे बिलासपुर में मिलने के बाद पुलिस उन्हें रायपुर ले आई है । बताया जा रहा है कि 26 अक्टूबर को सुबह वारसिया मदरसे से गायब हो गये थे। जिनकी काफी खोजबीन के बाद पुरानी बस्ती थाने में अपहरण की एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू की गई थी। वापस आने के बाद नाबालिग बच्चों ने बताया कि तीनों बिहार के रहने वाले हैं और मां-बाप की याद आने की वजह से उनसे मिलने बिहार जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: ग्रैच्युटी के 5 साल की सीमा को घटा कर सरकार कर सकती है 1 स…

बच्चों ने बताया कि 26 अक्टूबर को सुबह मदरसे से नामाज पढ़ने के लिए निकले थे और सीधे रायपुर रेल्वे स्टेशन पहुंच गए, जहां बिलासपुर की तरफ जा रही ट्रेन जिसका उनको नाम याद नहीं है में चढ़ गए। तीनों बच्चों को टीसी ने सबसे अलग बैठे देखा तो उनसे पूछताछ की तो पूरा माजरा समझ गया और बच्चों को अपने साथ बिलासपुर में ट्रेन से उतारकर चाईल्ड लाइन के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें- मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स का धंधा, दूसरे र…

जहां से बच्चों के संबंध में रायपुर पुलिस को सूचना भेजकर गुम बच्चों की जानकारी ली तो पुरानी बस्ती से ये तीनों बच्चों के गायब होने की जानकारी मिली। पुलिस की एक टीम तीनों बच्चों को सकुशल रायपुर लेकर आई। पुलिस ने मासूम बच्चो को CWC में पेशकर 164 के बयान दर्ज कराकर उनके संरक्षकों के  सुपुर्द कर दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Muj7d5oljLU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers