बच्चों के फेवरेट 'द जंगल बुक' ने भी टीवी पर की वापसी, दूरदर्शन ने ट्वीट कर बताया समय | Children's favorite 'The Jungle Book' also returns on TV, Doordarshan tweeted and told time

बच्चों के फेवरेट ‘द जंगल बुक’ ने भी टीवी पर की वापसी, दूरदर्शन ने ट्वीट कर बताया समय

बच्चों के फेवरेट 'द जंगल बुक' ने भी टीवी पर की वापसी, दूरदर्शन ने ट्वीट कर बताया समय

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:49 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते दूरदर्शन चैनल पर रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बख्शी और शक्तिमान जैसे टीवी शोज की वापसी हुई है। इसी कड़ी में अब बच्ची के फेवरेट ‘द जंगल बुक’ टीवी पर लौट आए हैं। दूरदर्शन ने आज ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Read More News: पीएम मोदी भी खा गए धोखा जब ‘श्रीराम’ ने किया वीडियो टैग, देखें कैसे हुआ सच्चाई का खुलासा

रामायण की वापसी होने के बाद दूरदर्शन ने एक के बाद एक पुराने शोज को दिखाना शुरू कर दिया है। आज दूरदर्शन ने “द जंगल बुक को पुन: प्रसारण करने की जानकारी। अपने ट्वीट में दूरदर्शन ने लिखा- “द जंगल बुक दूरदर्शन पर। देखिए अपना पसंदीदा शो हर रोज दोपहर 1 बजे। कल यानि 8 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है।” इतना ही नहीं एक वक्त में काफी लोकप्रिय रहा रमेश सिप्पी का शो बुनियाद भी दूरदर्शन पर पुनः प्रसारित किया जाएगा।

Read More News:  छत्तीसगढ़ के बाद अब मध्यप्रदेश में भी इंडिगो एयरलाइंस ने शुरू की बु

दूरदर्शन ने अपने दूसरे ट्वीट में बताया कि “शाम 5 बजे दूरदर्शन पर वक्त है मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित शो बुनियाद का।” इस शो को भी हर रोज प्रसारित किया जाएगा। बता दें कि लॉकडाउन के चलते देश में इस वक्त सभी के काम ठप है।

Read More News: पाकिस्तान: पंजाब प्रांत के जेल में बंद 50 कैदी कोरोना पॉजिटिव

सभी फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद हो गई है। ऐसे में एक ओर जहां टीवी चैनल्स अलग-अलग शोज के रिपीट टेलीकास्ट दिखा रहे हैं तो वहीं दूरदर्शन भी अपने पुराने शोज का दिखा रहा है। वहीं जिन टीवी शोज का री-टेलीकास्ट हो रहा है ये सभी शोज ने उस समय टीआरपी की बाढ़ आ गई थी।

Read More News: केंद्रीय कृषि मंत्री ने दिया पूर्व मुख्यमंत्री को जवाब, प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने