केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर फेंका, अज्ञात शख्स हिरासत में | Chilli powder was thrown at Delhi Secretariat on Kejriwal

केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर फेंका, अज्ञात शख्स हिरासत में

केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर फेंका, अज्ञात शख्स हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 20, 2018/11:40 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है। सचिवालय में मुख्यमंत्री के चेंबर के बाहर केजरीवाल पर अज्ञात शख्स ने मिर्च फेंकी है। मिर्च फेंकने वाले का नाम नारायणा निवासी अनिल कुमार बताया जा रहा है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने इस घटना की निंदा की है।

वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा है कि आरोपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बार-बार हमला किया। उसने केजरीवाल का चश्मा भी तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल जब लंच के लिए निकल रहे थे, तभी उनके ऊपर यह हमला हुआ। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप एमएलए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ‘मुख्यमंत्री कार्यालय जो कि एक हाई सिक्युरिटी जोन है। उनके कार्यालय के गेट के बाहर ही एक आदमी ने मिर्ची पाउडर से हमला किया’।

यह भी पढ़ें : सुषमा स्वराज ने किया ऐलान, नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव, मप्र में शिवराज सरकार के विरोध को बताया प्रायोजित 

आप नेता राघव चड्डा ने इस घटना को सुरक्षा में चूक बताते हुए कहा कि यह सुरक्षा का चौंकाने वाला चूक है। क्या यह दिल्ली पुलिस का निर्वाचित मुख्यमंत्री की रक्षा के लिए अक्षम प्रयास है। बीजेपी अध्यक्ष और सासंद मनोज तिवारी ने कहा कि अभी-अभी मुझे पता चला है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर किसी ने कुछ फेंका है। शायद वो मिर्ची है, जैसा बताया जा रहा है। मैं इसकी भर्तस्ना करता हूं और इसकी निंदा करना चाहता हूं। मैं समझता हूं जिस व्यक्ति ने ऐसा किया है, उससे पूछताछ करना चाहिए कि ये कौन है। सीएम के ऊपर पाउडर फेंकना दुखद है। बीजेपी इसकी निंदा करती है।

 
Flowers