चीन की शर्मनाक हरकत: मित्र देश पाकिस्तान को महिलाओं के अंडरवियर से बने मास्क की सप्लाई की, पीपीई किट पहनते ही फटे | China Supplied Mask Made of Women's Underwear to Allied Pakistan

चीन की शर्मनाक हरकत: मित्र देश पाकिस्तान को महिलाओं के अंडरवियर से बने मास्क की सप्लाई की, पीपीई किट पहनते ही फटे

चीन की शर्मनाक हरकत: मित्र देश पाकिस्तान को महिलाओं के अंडरवियर से बने मास्क की सप्लाई की, पीपीई किट पहनते ही फटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 6, 2020/8:07 am IST

तंजानिया। कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए चीन ने कई देशों को जरूरी समानों की सप्लाई की है। इनमें जांच किट, पीपीई किट और मास्क जैसे समानों की सप्लाई अफ्रीकी देश तंजानिया, पाकिस्तान सहित इटली के अलावा यूरोप के देशों को किया है। वहीं अब इन समानों की असलियत सामने आने के बाद चीन के खिलाफ गुस्सा और बढ़ गया है।

Read More News: सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक ही खुलेंगी शराब दुकानें ! आधिकारिक पुष्टि नहीं

बताते चले कि चीन ने अपने मित्र देश पाकिस्तान को कोरोना संकट के घड़ी में मदद का हाथ बढ़ाया है। चीन ने पीपीई किट और मास्क पाकिस्तान को भेजे हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि चीन ने मास्क के नाम पर भी शर्मनाक हरकत की है। उसने दोस्त पाकिस्तान देश को महिलाओं के अंडरवियर से बने मास्क की सप्लाई की थी। वहीं सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें चीन के भेजे पीपीई किट पहनते ही फट जा रहे हैं।

Read More News: 70 फीसदी महंगी शराब लेकर हम केजरीवाल की मदद करने आए हैं, शराब के लिए लाइन में लगे शख्स 

इधर पूर्वी अफ्रीकी देश तंजानिया में चीनी जांच किट से परीक्षण करने पर बकरी और फल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि वास्तव में वे कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं थे। राष्ट्रपति मागुफुली ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि हमें चीन की हर सहायता को स्वीकार नहीं करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि इन किट्स की जांच होनी चाहिए।

Read More News: कायदे से बिकी शराब, दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग- सैनिटाइजर का इंतजाम, कई