चीन ने होली पर की 'सर्जिकल स्ट्राइक', राफेल, एके47, टैंक बम पिचकारियों से किया भारतीय बाजारों पर कब्जा | Chinese pichkari captured indian market in holi

चीन ने होली पर की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’, राफेल, एके47, टैंक बम पिचकारियों से किया भारतीय बाजारों पर कब्जा

चीन ने होली पर की 'सर्जिकल स्ट्राइक', राफेल, एके47, टैंक बम पिचकारियों से किया भारतीय बाजारों पर कब्जा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 17, 2019/3:49 am IST

विदिशा। विदिशा में इन दिनों होली के बीच अनूठे रंग देखने को मिल रहे हैं। यहां शहर की लगभग सभी दुकानों पर पुलवामा आतंकी हमले के बाद आतंकी कैंपों पर सर्जिकल एयर स्ट्राइक की पिचकारियों ने बाजार पर अपना कब्जा जमा लिया है। विदिशा शहर में हर तरफ दुकानों पर राफेल पिचकारी AK47 पिचकारी।  टैंक पिचकारी औऱ प्रेशर पिचकारी की बहार है।

पढ़ें-सीएम कमलनाथ ने दी दिग्विजय को चुनौती- ‘किसी ऐसी सीट से चुनाव लड़ें,…

लेकिन हैरत की बात तो ये है कि एक तरफ चाइनीज सामान का विरोध हो रहा है तो दूसरी ओर चीन ने भारतीयों की मनोदशा का फायदा उठाकर पूरे बाजार पर कब्जा जमा लिया। जिसमें आतंकी कैंपों के बाद भारत के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई थी और इसी खुशी को चाइना ने बाजार के रूप में अपनी दुकानदारी हिंदुस्तान में उतार दी है।

पढ़ें- चलती ऑटो से युवती ने लगाई छलांग, भीड़ ने की चालक की बेदम पिटाई.. ज…

व्यापारी की मानें तो पूरे बाजार में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मार्केट में सेना और युद्ध में गनों का स्वरूप पिचकारी ने ले लिया। जिसमें राफेल विमान को लेकर पिचकारी एके 47 राइफल टैंक बम के रूप में कलर बैलून जो एक साथ फूटते हैं साथ ही वर्ल्ड कप क्रिकेट और आईपीएल का बुखार भी चरम पर है। इसमें श्रीलंका के एक प्रसिद्ध खिलाड़ी मलिंगा के बालों की कैप भी लोगों में खासी पसंद की जा रही है।